Jansandesh online hindi news

Shika SinghTopless : कुमकुम भाग्य की शिखा सिंह हुई टॉपलेस, तस्वीर देख यूजर्स ने कहीं ऐसी बातें

Shika SinghTopless :'कुमकुम भाग्य  और 'कुंडली भाग्य'  में नजर आईं ऐक्ट्रेस शिखा सिंह (Shikha Singh) ने कुछ दिन पहले ही अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसमें वह अपनी बेटी को ब्रेस्टफीडिंग करवाती नजर आ रही थीं। उस तस्वीर को देख कुछ यूजर्स ने उनकी बहुत आलोचना की थी। अब शिखा सिंह ने एक और तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बिस्तर पर टॉपेलस होकर लेटी हैं और खुद को एक तकिये से ढका हुआ है।

 | 
कुमकुम भाग्य की शिखा सिंह हुई टॉपलेस, तस्वीर देख यूजर्स ने कहीं ऐसी बातें
 

'कुमकुम भाग्य  और 'कुंडली भाग्य'  में नजर आईं ऐक्ट्रेस शिखा सिंह (Shikha Singh) ने कुछ दिन पहले ही अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसमें वह अपनी बेटी को ब्रेस्टफीडिंग करवाती नजर आ रही थीं। उस तस्वीर को देख कुछ यूजर्स ने उनकी बहुत आलोचना की थी। अब शिखा सिंह ने एक और तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बिस्तर पर टॉपेलस होकर लेटी हैं और खुद को एक तकिये से ढका हुआ है।

शिखा सिंह ने यह तस्वीर (Shikha Singh Instagram) इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इसमें जहां फैन्स उनकी बोल्डनेस की तारीफें कर रहे हैं, वहीं कुछ लोगों ने उन्हें बुरा-भला कहना शुरू कर दिया। कुछ यूजर्स बोले कि उन्हें उनका यह अंदाज बिल्कुल पसंद नहीं आया। एक यूजर ने शिखा सिंह की इस तस्वीर पर कॉमेंट किया, 'ऐसी उम्मीद नहीं की थी।' एक और यूजर ने लिखा, 'आपसे ये एक्सपेक्ट नहीं किया था।'

बता दें कि शिखा सिंह ने जून 2020 में एक बेटी को जन्म दिया था और तब से वह लीव पर चल रही हैं। इससे पहले वह 'कुंडली भाग्य' और 'लाल इश्क' जैसे शोज में नजर आईं।