Jansandesh online hindi news

Sophie Choudry Sexy Video: सोफी चौधरी कीे बिकिनी अवतार ने लगा दी है ‘पानी में आग’, देखिए Sexy Photo Video

Sophie Choudry Sexy Video: सोफी चौधरी मूल रूप से ब्रिटेन की रहने वाली है। सोफी चौधरी को जो एक बार देख लेता है उम्र भर के लिए उनका नाम याद रखता है। सोफी चौधरी सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और सेक्सी अदाओं से कोहराम मचाती रहती हैं। सोफी चौधरी की झलक फैन्स के दिलों को घायल करती रहती है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2000 में बतौर पॉप सिंगर की।
 | 
Sophie Choudry Sexy Video

बीटाउन अभिनेत्री सोफी चौधरी मूल रूप से ब्रिटेन की रहने वाली है। सोफी चौधरी को जो एक बार देख लेता है उम्र भर के लिए उनका नाम याद रखता है। सोफी चौधरी सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और सेक्सी अदाओं से कोहराम मचाती रहती हैं। सोफी चौधरी की झलक फैन्स के दिलों को घायल करती रहती है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2000 में बतौर पॉप सिंगर की।

उन्होंने साल 2000 में एक बैंड की स्थापना की और अपना लिखा हुआ सॉन्ग गाया। इसके बाद वो मुंबई आई और साल 2002 में एमटीवी की होस्टर बन गई।

उन्होंने अपने बॉलीवुड में अपना डेब्यू साल 2005 में आई फरदीन खान और संजय दत्त की फिल्म शादी नंबर 1 से किया है।

सोफी चौधरी इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं। अब उन्होंने अपनी वेकेशन की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं हैं, जिसमें वो बेहद बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं।

इन तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने खुद को एक तूफान बताया है।  

इन तस्वीरों को सोफी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। फोटोज में वो पानी के बीच बिकिनी पहने शानदार पोज देती दिख रही हैं। तस्वीरों में अभिनेत्री स्काई ब्लू बिकिनी में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर एक्ट्रेस ने एक खास कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘वो बारिश से कैसे डर सकती है, जबकि वो हमेशा एक तूफान रही है...।’

सोफी की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। फोटोज को अब तक एक लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं साथ बॉलीवुड कलाकार और फैंस कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। सोफी चैधरी की झलक फैन्स के दिलों को घायल करती रहती है। सोफी चौधरी एक फेमस मॉडल हैं, जिनके चाहने वाले पूरी दुनिया भर में मौजूद हैं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।