Jansandesh online hindi news

एक्ट्रेस बोलीं- हसबैंड को है सेक्स की लत है बुखार में भी करता है परेशान

 | 
एक्ट्रेस बोलीं- हसबैंड को है सेक्स की लत है बुखार में भी करता है परेशान

एक्ट्रेस चाहत खन्ना (Chahatt Khanna) घरेलू हिंसा का शिकार हो चुकी हैं. निशा रावल की ही तरह चाहत खन्ना ने पति फरहान मिर्जा पर घरेलू हिंसा का केस दर्ज किया था और कई आरोप लगाए थे. चाहत ने अपने पति के बारे में कहा था कि उनका पति फरहान निकम्मा है. उन्हें पैसों के लिए तंग करता है. कोई काम नहीं करता है. उन्हें नीचा दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ता है.

उनके साथ जबरदस्ती करता था जब वो साथ थीं. यहीं नहीं बीमार होने के बावजूद वो सेक्स की डिमांड करता था. अब मैं अलग हो गई हूं. बता दें, चाहत खन्ना (Chahatt Khanna) की दो शादियां हो चुकी हैं. पहले पति से रिश्ता टूटने के बाद उन्होंने फरहान मिर्जा से शादी की, लेकिन ये शादी भी न चल सकी.

वहीं चाहत खन्ना के पति ने भी उनपर गंभीर लगाते हुए कहा कि एक्ट्रेस का मेरे भाई से अफेयर चलता है बता दें, चाहत खन्ना (Chahatt Khanna) की दो शादियां हो चुकी हैं. पहले पति से रिश्ता टूटने के बाद उन्होंने फरहान मिर्जा से शादी की, लेकिन ये शादी भी न चल सकी. टीवी सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं कि एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने अपने पति फरहान को साइकोपैथ कहा. चाहत ने कहा कि फरहान ने उन्हें धमकी दी है कि मैं अगर कभी शादी करनी की सोची भी तो वो हमें मार देगा. वो पिता और पति की जिम्मेदारी उठाने लायक ही नहीं है. वो एक साइकोपैथ की तरह बिहेव करता है.