Jansandesh online hindi news

टॉप-5 : बड़ा फेरबदल, 'अनुपमां' ने मरी बाजी, 'Indian Idol 12' फिर से रेस में आया 

 | 
टॉप-5 : बड़ा फेरबदल, 'अनुपमां' ने मरी बाजी, 'Indian Idol 12' फिर से रेस में आया 

टीवी की दुनिया में रूपाली गांगुली के शो 'अनुपमां' (Anupamaa) ने बड़ा फेरबदल किया है। नई टीआरपी रिपोर्ट (TRP Report) में इस शो ने फिर से सारी बाजी पलट दी है। बीते तीन हफ्तों से 'अनुपमां' नंबर-1 की पोजिशन से गिरकर नंबर-2 पर पहुंच गई थी, लेकिन नई टीआरपी रिपोर्ट में एक बार फिर 'अनुपमां' ने नंबर-1 का ताज अपने नाम कर लिया है। बीते हफ्ते वनराज और अनुपमां की कहानी पर दर्शकों ने सबसे ज्‍यादा प्‍यार लुटाया है। इसी के साथ टॉप-5 शोज की लिस्‍ट में एक बार फिर 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) ने एंट्री मारी है।

'अनुपमां' को ताज, नंबर -2 पर 'गुम है किसी के प्‍यार में'

टॉप-5 की लिस्‍ट में दूसरे नंबर पर 'गुम है किसी के प्‍यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) शो है। इस शो ने ही बीते तीन हफ्तों से 'अनुपमां' से नंबर-1 का ताज छीना था। जबकि इस हफ्ते की नई रिपोर्ट में यह शो दोबारा नंबर-2 के पायदान पर पहुंच गया है। दिलचस्‍प है कि ये दोनों ही शो बीते साल अक्‍टूबर महीने में शुरू हुए हैं।

तीसरे नंबर पर कायम है 'इमली'

तीसरे नंबर पर टीवी 'इमली' (Imlie) की जगह बनी हुई है। साम्‍बुल तौकीर और मयूरी देशमुख के इस शो में दर्शकों की दिलचस्‍पी बनी हुई है। यह शो बीते कई हफ्तों से नंबर-3 की पोजिशन पर कायम है।

'इंडियन आइडल 12' कीनंबर-4 पर री-एंट्री

टॉप-5 शो की लिस्‍ट में इस बार फिर से 'इंडियन आइडल 12' (indian Idol 12) ने एंट्री की है। यह शो पिछली बार टॉप-5 से बाहर हो गया था। तमाम विवाद और आलोचनाओं के बीच इस सिंगिंग रियलिटी शो ने नंबर-4 पर जगह बना ली है। इस वीकेंड शो में गोविंदा और नीलम कोठारी की जोड़ी नजर आने वाली है।

5वें नंबर पर कायम है 'तारक मेहता...' का जलवा

टीआरपी की लिस्‍ट में नंबर-5 पर 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) का दबदबा कायम है। टीवी पर बीते 12 साल से प्रसारित हो रहे इस शो के प्रति दर्शकों की दीवानगी जबरदस्‍त है। यह कॉमेडी शो अभी भी दर्शकों को हंसाने में कामयाब है।