Jansandesh online hindi news

यामी गौतम ने लिए 'सात फेरे', देखें खूबसूरत तस्वीरें

 | 
यामी गौतम ने लिए 'सात फेरे', देखें खूबसूरत तस्वीरें

पूरा देश कोविड-19 संक्रमण से जंग लड़ रहा है। इस तनाव के माहौल में दिल को खुश कर देने वाली एक खबर बॉलीवुड के गलियारों से आई है। बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने शादी कर ली है। यामी गौतम ने राइटर और डायरेक्टर आदित्य धर को अपना जीवनसाथी के रूप में चुन लिया है। एक्ट्रेस ने हिमाचली रीति-रिवाज के अपने गांव में गुचचुप तरीके से शादी की है। बता दें कि एक्ट्रेस हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर से संबंध रखती हैं। शादी की तस्वीर शेयर करने के बाद यामी गौतम ने मेहंदी की भी कई तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह पीले शूट में नजर आ रही हैं। उनके साथ उरी के डायरेक्टर और पति आदित्य धर बैठे हुए हैं। मेहंदी की तस्वीरों में यामी बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।

कौन हैं यामी गौतम के हसबैंड-

यामी गौतम ने फिल्‍म डायरेक्‍टर आदित्य धर से शादी की है। आदित्य ने फिल्‍म 'उरी' से निर्देशन के क्षेत्र में डेब्‍यू किया था। आपको बता दें कि आदित्य स्क्रीनप्ले और डायलॉग राइटर भी हैं। इतना ही नहीं, आदित्य लिरिक्स राइटर भी हैं और फिल्म 'काबुल एक्सप्रेस', 'तेज' और 'हाल-ए-दिल' के लिए उन्होंने लिरिक्स राइटिंग की है।

यामी ने इस तरह दी शादी की सूचना

यामी और आदित्य धर के बीच अफेयर की खबरें तब ही से आने लगी थीं जब फिल्‍म 'उरी' की शूटिंग चल रही थी। इस फिल्म में यामी ने नर्स की भूमिका निभाई है। फिल्म में विक्‍की कौशल भी मुख्य भूमिका में थे। यामी और आदित्य ने अपने प्‍यार का इजहार कभी खुल कर मीडिया के आगे नहीं किया था। अपनी शादी के बारे में भी यामी ने किसी को भनक भी नहीं लगने दी। शादी के बाद एक पोस्ट के जरिए यामी ने सभी को शादी की सूचना दी और लिखा, ' मैंने तुम्हारी रौशनी के साथ प्यार करना सीखा। घरवालों के आशीर्वाद और चुनिंदा लोगों के बीच आज हमने शादी कर ली है। इस मौके को हमने केवल अपने करीबियों के साथ ही सेलिब्रेट किया है। आज दोस्ती और प्यार की नई शुरुआत हुई है, आप सभी हम पर अपना प्यार बरसाएं।'

इस एक्टर के साथ यामी के अफेयर के थे चर्चे -

फिल्म 'सनम रे' में वर्ष 2015 में रिलीज हुई थी। फिल्म के रिलीज होने के साथ-साथ ही यह खबरें मीडिया में आने लगी थी कि फिल्म के एक्टर पुलकित सम्राट और एक्ट्रेस यामी गौतम का अफेयर चल रहा है। मगर दोनों ने अपने रिश्ते की बात को कभी कबूल नहीं किया। फिल्म के रिलीज होने के कुछ समय बाद ही पुलकित और उनकी वाइफ श्वेता का तलाक हो गया। तब श्‍वेता ने मीडिया में अपना पक्ष रखते हुए कहा भी था, 'मेरा मिसकैरेज हुआ था। मैं रेस्‍ट पर थी, मगर पुलकित का झुकाव किसी और की तरफ ही था।'

यामी की लास्‍ट फिल्‍म वर्ष 2020 में 'गिन्‍नी वेड्स सनी ' नेटफ्लिक्स (नेटफ्लिक्स फिल्‍म वीडियो) पर रिलीज हुई थी। वर्ष 2021 में भी यामी कुछ प्रोजेक्‍ट्स पर कम कर रही हैं और इन्‍हें जल्‍दी ही दर्शक स्‍क्रीन पर देख सकेंगे।