Home मनोरंजन जयसूर्या: यौन उत्पीड़न के आरोपों पर सफाई, कानूनी जंग की तैयारी

जयसूर्या: यौन उत्पीड़न के आरोपों पर सफाई, कानूनी जंग की तैयारी

43
0
जयसूर्या: यौन उत्पीड़न के आरोपों पर सफाई, कानूनी जंग की तैयारी
जयसूर्या: यौन उत्पीड़न के आरोपों पर सफाई, कानूनी जंग की तैयारी

हेमा कमिटी की रिपोर्ट से मलायलम फिल्म इंडस्ट्री में हंगामा मचा हुआ है। इस रिपोर्ट में कई जाने-माने कलाकारों के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोप लगे हैं। इन आरोपों में फेमस एक्टर जयसूर्या भी शामिल हैं। जयसूर्या पर एक एक्ट्रेस द्वारा यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए गए हैं, जिसके आधार पर दो मामले दर्ज किए गए हैं। एक्टर ने इन आरोपों का खंडन करते हुए कहा है कि उनके खिलाफ लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं। उन्होंने इस मामले में कानूनी कार्रवाई शुरू करने की भी घोषणा की है।

जयसूर्या का विवादों पर बयान

जयसूर्या ने एक सार्वजनिक बयान जारी करके इन आरोपों का खंडन किया है। उन्होंने अपने बयान में कहा है कि वे अपने परिवार के साथ अमेरिका में थे जब उनके खिलाफ दो झूठे आरोप लगाए गए। उन्होंने ये भी कहा है कि ये आरोप उन्हें, उनके परिवार और उनके करीबियों को दुखी कर रहे हैं।

जयसूर्या ने आगे कहा कि वे कानूनी रूप से इन आरोपों का सामना करेंगे। उन्होंने कहा, “विवेक से कमी वाले लोग झूठे आरोप लगाना पसंद करते हैं।” उन्होंने उम्मीद जताई कि लोग समझेंगे कि यौन उत्पीड़न के झूठे आरोप का सामना करना भी उतना ही दर्दनाक होता है जितना कि खुद उत्पीड़न का सामना करना।

झूठ की जीत नहीं होती

जयसूर्या ने कहा कि झूठ हमेशा सच से जल्दी फैलता है लेकिन उन्हें विश्वास है कि सच की जीत जरूर होगी। उन्होंने अपने फैंस से इस विषय में धीरज और समर्थन बनाए रखने का अनुरोध किया है।

जयसूर्या की कानूनी कार्रवाई

अपने बयान में जयसूर्या ने यह भी कहा है कि वह अपने काम के लिए जल्द ही भारत वापस आ रहे हैं और तब वह कानूनी कार्रवाई शुरू करेंगे। उन्होंने कहा है कि उन्हें भारतीय कानून पर पूरा विश्वास है और वह अपनी बेगुनाही साबित करेंगे।

जयसूर्या ने कहा है कि यह उनके लिए बहुत कष्टदायक समय है लेकिन वह इस मुश्किल समय में अपने परिवार, दोस्तों और फैंस का समर्थन पाकर आभारी हैं।

यौन उत्पीड़न के आरोपों का असर

मलायलम फिल्म इंडस्ट्री में यौन उत्पीड़न के आरोप लगाने के बाद से इसमें हड़कंप मचा हुआ है। कई अभिनेताओं और फिल्म निर्माताओं पर यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगाए गए हैं। इन आरोपों का फिल्म इंडस्ट्री पर बहुत बड़ा असर पड़ा है और कई लोगों ने इस मामले में अपनी चिंता व्यक्त की है।

कानूनी तौर पर जवाब देंगे जयसूर्या

जयसूर्या ने इस मामले को सामान्य रूप से लेने की बात कही है और कहा है कि वह अपनी बेगुनाही साबित करेंगे। उन्होंने अपने कानूनी दल को इस मामले में अपनी तरफ से कानूनी कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

जयसूर्या के बयान से साफ हो गया है कि वह इस मामले को गंभीरता से ले रहे हैं और अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए सब कुछ करने के लिए तैयार हैं।

सामाजिक दृष्टिकोण से मामला महत्वपूर्ण

यह मामला सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री के लिए नहीं बल्कि पूरे समाज के लिए महत्वपूर्ण है। यौन उत्पीड़न का सामना करने वाले लोगों को आवाज उठाने की हिम्मत करनी चाहिए और जिन लोगों पर यौन उत्पीड़न के आरोप हैं उनकी निष्पक्ष और तार्किक रूप से जांच होनी चाहिए।

टेक-अवे पॉइंट्स

  • जयसूर्या ने यौन उत्पीड़न के आरोपों का खंडन किया है और उन्होंने इस मामले में कानूनी कार्रवाई करने का फैसला किया है।
  • जयसूर्या ने कहा है कि उन्हें भारतीय कानून पर पूरा विश्वास है और वह अपनी बेगुनाही साबित करेंगे।
  • यह मामला फिल्म इंडस्ट्री और समाज दोनों के लिए महत्वपूर्ण है और इससे यौन उत्पीड़न के खिलाफ आवाज उठाने और जांच करने की जरूरत को प्रकाशित किया है।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।