Home मनोरंजन पैक्स जोली-पिट का खतरनाक एक्सीडेंट: क्या हुआ हॉलीवुड स्टार के बेटे को?

पैक्स जोली-पिट का खतरनाक एक्सीडेंट: क्या हुआ हॉलीवुड स्टार के बेटे को?

40
0
पैक्स जोली-पिट का खतरनाक एक्सीडेंट: क्या हुआ हॉलीवुड स्टार के बेटे को?
पैक्स जोली-पिट का खतरनाक एक्सीडेंट: क्या हुआ हॉलीवुड स्टार के बेटे को?

एंजेलीना जोली के बेटे पैक्स जोली-पिट का लॉस एंजिल्स में एक खतरनाक रोड एक्सीडेंट हो गया. पैक्स ने अपनी इलेक्ट्रिक बाइक को एक कार से टक्कर मार दी थी. यह घटना 20 साल के पैक्स के लिए काफी भयावह साबित हुई और यह हादसा एक दुर्घटना थी जिसे रोकना मुश्किल था. पैक्स इस हादसे से काफी घायल हो गए थे, उन्हें अपने सिर और कूल्हे में चोट लगी थी. पैक्स की माँ एंजेलीना जोली उनके साथ अस्पताल में थी और वह अपनी बेटे की स्थिति के बारे में चिंतित थीं.

पैक्स जोली-पिट की रोड एक्सीडेंट: हादसे की पूरी कहानी

रिपोर्ट के अनुसार, पैक्स जोली-पिट लॉस एंजिल्स के लॉस फेलिज बुलेवार्ड एरिया में अपनी इलेक्ट्रिक बाइक चला रहे थे. वह अपनी बाइक पर हेलमेट पहने हुए नहीं थे. पैक्स अपनी बाइक पर ट्राफिक लाइट की ओर जा रहे थे, जब वह अपनी बाइक पर नियंत्रण खो बैठे और एक कार से जा टकराए. कार का ड्राइवर तुरंत पैक्स की जाँच करने के लिए रुक गया. पैक्स ने बताया कि उनके कूल्हे में दर्द हो रहा है और उनके सिर में चोट लगी है. पैक्स को तुरंत स्पताल ले जाया गया जहाँ उन्हें इलाज दिया गया.

एक्सीडेंट की गंभीरता और चोटें

पैक्स के सिर में इतनी गंभीर चोट थी कि डॉक्टरों को डर था कि उनके दिमाग से खून रिस रहा है. पैक्स के शरीर में दर्द और चोट के कारण उनके पिता ब्रैड पिट से पहले ही विवाद हो गया था, इस घटना ने परिवार को अधिक दुख पहुँचाया है.

एक्सीडेंट के बाद चश्मदीदों ने क्या बताया?

हादसे के चश्मदीदों ने बताया कि पैक्स का एक्सीडेंट बहुत ही जबरदस्त था और कार से टक्कर लगने के बाद पैक्स सड़क पर बेसुध पड़ गए थे. लोग डर गए थे और सोच रहे थे कि पैक्स की मौके पर ही मौत हो गई है. लेकिन खुशकिस्मती से मेडिकल टीम का वक्त पर पहुँचने पर पैक्स को होश आ गया और उनका इलाज शुरू हो गया.

एंजेलीना जोली और ब्रैड पिट का परिवार और उनका तलाक

एंजेलीना जोली और ब्रैड पिट का परिवार हमेशा से मीडिया की नज़रों में रहा है. ब्रैड पिट और एंजेलीना जोली का तलाक एक लंबा कानूनी युद्ध रहा जिसके दौरान बच्चों की हिरासत और संपत्ति का विवाद रहा.

बच्चों पर तलाक के प्रभाव

इस विवाद का बच्चों पर बहुत असर पड़ा था. पैक्स जोली-पिट हालांकि हॉलीवुड का भविष्य का स्टार माना जाता है और उन्होंने ‘कंग फू पांडा 3’ और ‘मलेफिसेंट’ जैसी फिल्मों में अपनी आवाज़ दी है और फिल्म में रोल भी निभाया है, पर यह एक्सीडेंट उनके लिए और भी चिंताजनक है.

पैक्स जोली-पिट: एक उभरता हुआ स्टार

पैक्स जोली-पिट अपने पिता ब्रैड पिट और माँ एंजेलीना जोली की तरह एक बड़ा स्टार बनने के लिए काफी समर्पित है. वह अपनी माँ की फिल्मों में आवाज देने के साथ साथ बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपने करियर को बढ़ावा देने के लिए काम कर रहे हैं. यह एक्सीडेंट उनके लिए एक आघात था, लेकिन पैक्स एक लड़ाकू हैं और इस एक्सीडेंट को भी वे जीतने के लिए तैयार हैं.

पैक्स जोली-पिट के लिए आगे क्या?

पैक्स जोली-पिट के इस एक्सीडेंट के बाद उनके माता पिता और भाई बहनों को चिंता है और उनका इलाज सही तरह से हो रहा है. यह एक्सीडेंट उनके लिए एक बड़ा झटका था, लेकिन पैक्स एक लड़ाकू हैं और अपनी चोटों से जल्द ही उबर जाएँगे. वे फिर से अपने सपनों को पूरा करने के लिए मेहनत करेंगे और अपनी प्रतिभा से दुनिया को मोहित करेंगे.

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।