Home मनोरंजन रणवीर सिंह: हॉलीवुड का अगला बड़ा सितारा?

रणवीर सिंह: हॉलीवुड का अगला बड़ा सितारा?

34
0
रणवीर सिंह: हॉलीवुड का अगला बड़ा सितारा?
रणवीर सिंह: हॉलीवुड का अगला बड़ा सितारा?

रणवीर सिंह की हॉलीवुड में एंट्री के लिए फैंस हैं बेताब और करण सोनी उन्हें चाहते हैं मार्वल फिल्मों में

“डेडपूल एंड वुल्वरीन” की रिलीज के बाद से ही भारतीय दर्शकों के दिलों में दोपिंदर का किरदार बसा हुआ है, जिसका किरदार फिल्म में करण सोनी ने निभाया है. इस फिल्म की सफलता ने न सिर्फ करण को इंटरनेशनल लेवल पर पहचान दिलाई है, बल्कि इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के एक्टरों को हॉलीवुड में एक जगह बनाने की उम्मीद भी जगायी है. इसी विषय पर इंडिया टुडे/आजतक ने करण सोनी से एक्सक्लूसिव बातचीत की और उनसे यह जानने की कोशिश की कि उनका मानना है कि इंडियन एक्टर को हॉलीवुड में सबसे ज्यादा कौन पसंद किया जाएगा.

रणवीर सिंह – हॉलीवुड का भविष्य

करण सोनी का मानना है कि रणवीर सिंह वह इंडियन एक्टर हैं जो हॉलीवुड फिल्मों में अपने अभिनय का जादू चला सकते हैं. इंटरव्यू में करण ने कहा, ‘क्योंकि रायन (रेनोल्ड्स) ने रणवीर कहा था और रणवीर ने डेडपूल 2 मूवी के हिंदी वर्जन में रायन के किरदार को अपनी आवाज दी थी. मुझे उनका ही नाम लेना होगा. मुझे लगता है कि उनके पास सबकुछ है. लेकिन एक अजीब बात है ये कि मैं उन्हें विलेन के किरदार में देखना चाहता हूं क्योंकि मुझे लगता है विलेन ज्यादा फन होते हैं. मेरी तरफ उनकी एनर्जी कुछ वैसी ही है तभी मुझे लगता है कि वो डार्क किरदार को अच्छे से निभा पाएंगे.’

रणवीर के विलेन के रूप में दर्शकों को मोहित करने की क्षमता के अलावा, करण उन्हें एक बेहतरीन अभिनेता मानते हैं जो हॉलीवुड फिल्मों में शानदार प्रदर्शन कर सकते हैं. “मुझे लगता है कि वो किसी भी हॉलीवुड फिल्म में अच्छे लगेंगे. मुझे लगता है कि यहां उन्हें लोग कई तरह से पसंद करेंगे. लेकिन मुझे वो बिल्कुल ऐसे शख्स लगते हैं, जो पूरी तरह से अमेरिका के मूवी स्टार बन सकते हैं. तो हां, मैं उनका नाम लूंगा.”

रणवीर का इंडियन मूल उनके लिए एक फायदा होगा

करण सोनी का मानना है कि रणवीर का इंडियन मूल उनके लिए हॉलीवुड में कामयाबी पाने में सहायक साबित होगा. वह कहते हैं, “और मुझे उनकी कहानी भी पसंद है. वो बिल्कुल अनजान हुआ करते थे. मैं ऐसे लोगों को इसलिए देखना हूं, क्योंकि मुझे अपने लिए भी ऐसा ही महसूस होता है. और ये बहुत मुश्किल है, मुझे लगता है जो भारत में उन्होंने पाया है वो पाना बहुत मुश्किल है. और मेरे लिए वो बहुत इंडियन फ़ील होते हैं. वो संस्कृति का हिस्सा हैं. मुझे लगता है कि वो इस चीज को अपने साथ पर्दे पर लेकर आएंगे, अगर उन्होंने यहां काम किया. वो इंडियन कल्चर को इंटरनेशनल स्टेज पर ज्यादा लाएंगे.”

करण सोनी – हॉलीवुड में सफलता की राह पर

करण सोनी ने फिल्म “डेडपूल एंड वुल्वरीन” से ही हॉलीवुड में अपनी उपस्थिति दर्ज करायी है, और वह इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में इंटरनेशनल सफलता की राह पर अग्रणी बन सकते हैं. उन्होंने “स्पाइडर-मैन: अक्रोस द स्पाइडर-वर्स” जैसी एनिमेटेड फिल्मों में भी अपनी आवाज़ दी है, जिससे उन्हें और भी पहचान मिली है.

हॉलीवुड में इंडियन एक्टर्स के लिए एक नया युग

रणवीर सिंह, करण सोनी, और अन्य कई भारतीय कलाकार हॉलीवुड की तरफ बढ़ते कदमों के साथ एक नया युग शुरू करने वाले हैं. इस प्रतिभा और पारदर्शिता का मेल न केवल इंडियन फिल्म इंडस्ट्री को नयी पहचान दिलाएगा बल्कि हॉलीवुड को भी समृद्ध करेगा.

हॉलीवुड में भारतीय कलाकारों का प्रभाव

भारतीय कलाकारों की हॉलीवुड में उपस्थिति इंटरनेशनल दर्शकों को भारतीय संस्कृति से जोड़ने का काम करेगी. इसे सिर्फ़ एक व्यावसायिक उन्नति नहीं देखा जाना चाहिए, बल्कि विश्व संस्कृतियों को पर्दे पर लाने का एक सुंदर पहलू भी है.

रणवीर सिंह – हॉलीवुड के लिए तैयार

रणवीर सिंह, अपनी ऊर्जा और प्रतिभा से, एक ऐसे अभिनेता हैं जो हॉलीवुड में काफी सुर्खियाँ बटोर सकते हैं. उनका विशिष्ट अभिनय शैली, जिसमें वे अपने आप को पूर्णतः प्रस्तुत करते हैं, अंतरराष्ट्रीय दर्शकों को जरूर पसंद आएगी.

भारतीय सिनेमा का उत्थान

हॉलीवुड में भारतीय कलाकारों की सफलता, भारतीय सिनेमा के उत्थान का प्रमाण है. भारतीय कलाकारों की बढ़ती पहचान और प्रभाव विश्व के सामने भारतीय फिल्म उद्योग की अद्भुत प्रतिभा और संभावनाओं को प्रस्तुत करता है.

Take away points

  • रणवीर सिंह, अपनी ऊर्जा और प्रतिभा से, एक ऐसे अभिनेता हैं जो हॉलीवुड में काफी सुर्खियाँ बटोर सकते हैं.
  • हॉलीवुड में भारतीय कलाकारों की सफलता, भारतीय सिनेमा के उत्थान का प्रमाण है.
  • रणवीर का इंडियन मूल उनके लिए हॉलीवुड में कामयाबी पाने में सहायक साबित होगा.
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।