Jansandesh online hindi news

Female Journalist ने नहीं की पूरी पति की ये ख्वाहिश, पति ने कर दी हत्या

इस्लामाबाद। एक महिला पत्रकार की हत्या नौकरी नहीं छोड़ने की वजह से उसके पति ने कथित तौर पर कर दी। महिला ने सात महीने पहले प्रेम विवाह किया था। उसके भाई ने दर्ज कराई प्राथमिकी के अनुसार दंपति की शादी सात महीने पहले ही हुई थी। लेकिन इसके बाद संबंध खराब हो गए। वह महिला
 | 

इस्लामाबाद। एक महिला पत्रकार की हत्या नौकरी नहीं छोड़ने की वजह से उसके पति ने कथित तौर पर कर दी। महिला ने सात महीने पहले प्रेम विवाह किया था। उसके भाई ने दर्ज कराई प्राथमिकी के अनुसार दंपति की शादी सात महीने पहले ही हुई थी।

लेकिन इसके बाद संबंध खराब हो गए। वह महिला पत्रकार से मांग कर रहा था कि वह अपनी नौकरी छोड़ दे। मगर, उरूज इकबाल ने जब ऐसा नहीं किया, तो उसके पति दिलावर अली ने उसके सिर पर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि दोनों की शादी सात महीने पहले हुई थी।

परंतु दोनों के रिश्तों के बीच में जल्द ही खटास आने लगी और मामला इस कदर बिगड़ गया कि दिलावर ने उसकी हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि उरूज के घायल होने के तुरंत बाद उसे अस्पताल में ले जाया गया। लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। लिहाजा, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी दोस्त मोहम्मद ने कहा, उरूज इकबाल एक उर्दू दैनिक से जुड़ी थी और वह मध्य लाहौर में किला गुर्जर सिंह में स्थित अपने ऑफिस में जा रही थी। जब उसके पति दिलावर ने उरूज के सिर में गोली मार दी।

दोस्त मुहम्मद ने कहा कि हमने एक अन्य उर्दू दैनिक में काम करने वाले पीड़िता के पति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. उरूज के भाई यासिर इकबाल ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

एफआईआर में इकबाल ने कहा कि उसकी बहन ने अली के साथ सात महीने पहले प्रेम विवाह किया था। मगर, जल्द ही उनके संबंध विभिन्न घरेलू मुद्दों की वजह से बदल गए. इसके साथ ही अली बार-बार उरूज से नौकरी छोडने की मांग करता था।

यासिर ने कहा कि अली इस मुद्दे पर उरूज को रोज प्रताडिघ्त करता था और हाल ही में अली के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी। हालांकि, पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। पति के साथ संबंध बिगडने के बाद, क्राइम रिपोर्टर उरूज उसी बिल्डिंग में अखबार के दफ्तर से सटे एक कमरे में रहती थी। पुलिस ने कहा कि उसने सीसीटीवी फुटेज हासिल कर ली है और उसे फोरेंसिक विश्लेषण के लिए भेज दिया है।