Home स्वास्थ्य-जीवनशैली कैसी बिकीनी रहेगी बेस्ट बीच वकेशन के लिए , Ileana से लें...

कैसी बिकीनी रहेगी बेस्ट बीच वकेशन के लिए , Ileana से लें टिप्स

22
0

[object Promise]

त्योहारों का सीजन छुट्टियों का सीजन भी होता है। इन दिनों बड़ी संख्या में लोग घर में रहकर सिर्फ त्योहार मनाने की बजाए परिवार और दोस्तों संग घूमने जाना और नई-नई जगहें एक्सप्लोर करना भी पसंद करते हैं। ऐसे में अगर आप भी किसी बीच हॉलिडे पर जा रही हैं और इस बात को लेकर कन्फ्यूज्ड हैं कि समुद्र किनारे आपको कैसी बिकीनी पहननी चाहिए तो बॉलिवुड ऐक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज से लें टिप्स…

ब्लैक टू-पीस बिकीनी

[object Promise]

ब्लैक कलर की यह टू-पीस बिकीनी भी बीच वकेशन के लिहाज से परफेक्ट है। इस बिकीनी की खास बात ये है कि इसका बॉटम थोड़ा ब्रॉड है और आप इसे पहनकर अनकम्फर्टेबल भी फील नहीं करेंगी।

​ब्लैक मोनोकीनी
[object Promise]

जब बात बिकीनी की आती है तो इन दिनों मोनोकीनी स्टाइल भी काफी ट्रेंड में है। आप चाहें तो इलियाना की तरह बीच पर ब्लैक कलर की मोनोकोनी पहन सकती हैं। इस तरह की मोनोकीनी में बॉडी के सारे कर्व्स हाइलाइट होते हैं।

​वाइट ऐंड ब्लू मोनोकीनी

[object Promise]

अगर आपको ब्लैक कलर पसंद नहीं तो कोई बात नहीं आप वाइट और ब्लू कलर की इस तरह की मोनोकीनी भी ट्राई कर सकती हैं। ये एक तरह से टू-पीस बिकीनी की तरह ही है वाइट कलर के ढेर सारे पतले-पतले स्ट्रैप्स के साथ कनेक्ट किया गया है।

​वाइट टू पीस बिकीनी

[object Promise]

इस तस्वीर में इलियाना ने बैन्ड्यू स्टाइल बिकीनी पहन रखी है जिसके ऊपर उन्होंने वाइट कलर का ट्रांसपैरेंट शॉर्ट टॉप पहन रखा है। इलियाना की यह तस्वीर हॉटनेस का पारा बढ़ाने के लिए काफी है।

​फ्रिल स्टाइल बिकीनी

[object Promise]

कुछ दिनों पहले इलियाना ने वाइट कलर की टू-पीस बिकीनी में अपनी एक तस्वीर शेयर की थी और इस बिकीनी की खासियत थी इसका फ्रिल स्टाइल। आप भी चाहें तो ऐसी बिकीनी बीच वकेशन पर पहन सकती हैं।

​ब्लू कलर की मोनोकीनी

[object Promise]

इलियाना की यह ब्लू कलर की मोनोकीनी भी बीच हॉलिडे और अंडरवॉटर ऐक्टिविटीज के लिए परफेक्ट है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।