सेक्स के बाद पुरुषों और महिलाओं में आते हैं अलग-अलग ख्याल पर ये होती है झिझक

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. स्वास्थ/लाइफस्टाइल

सेक्स के बाद पुरुषों और महिलाओं में आते हैं अलग-अलग ख्याल पर ये होती है झिझक

Image


डेस्क। सेक्स करने के बाद या तो पार्टनर के साथ प्यारा सा हग हो सकता है या फिर आपकी कमरे से जल्द बाहर जाने की इच्छा। वहीं कुछ लोग सेक्स के बाद पार्टनर के साथ किस करना और उसके करीब रहना भी काफी पसंद करते हैं।
वहीं कुछ लोग तुरंत नींद की आगोश में चले जाते हैं। और सेक्स के बाद कई तरह की चीजें दिमाग में भी आती हैं, साथ ही यह मानसिक और भावनात्मक रूप से उत्तेजक भी होती है। पर सेक्स करने के बाद पुरुष और महिलाएं वास्तव में क्या सोचते हैं? आज हम इस बारे में ही बात भी करेंगे।
~ काफी जुड़ा हुआ महसूस करती हूं
सेक्स के बाद पार्टनर के साथ खुद को ज्यादा जुड़ी हुई महसूस कर पाती हूं। उसके करीब रहना और उसके शरीर पर उंगलियों को फेर कर एक अलग तरह के सुकून का एहसास होता है। 
~ कई अजीब विचार आते हैं
सेक्स करने के दौरान बहुत ही अच्छा महसूस होता है। लेकिन जैसे ही इससे बाहर निकलता हूं ऐसा लगता है कि यह एक पाप ही है। इसी वजह से मैं किसी भी रिश्ते में ज्यादा दिन टिक नहीं पाता हूं।
~ कमरे से निकलना चाहती हूं बाहर
सेक्स के बाद मुझे साथी की बाहों में रहना बिलकुल भी पसंद नहीं है। मैं अकेले ही रहना चाहती हूं, साथ ही आनेवाले कल के बारे में सोच सकूं कि मुझे क्या करना है। सेक्स के बाद मैं खुद को काफी शांत पाती हूं और ऐसा लगता है कि अगर मैं इस वक्त कोई प्लानिंग करूं तो वो जरूर सफल हो जाएंगी।
~ क्या मैंने संतुष्ट किया
सेक्स करने के बाद अक्सर दिमाग में यह आता है कि क्या मैंने अपने पार्टनर को खुश किया है या नहीं। वो कैसा सेक्स करना चाहती थी पर मैं शर्म की वजह से कुछ भी पूछ नहीं पाता हूं। और मैं यहीं सोचता हूं सो जाता हूं।
~ सेक्स के बाद याद आती है स्वच्छता
ये स्वीकार करना बहुत अजीब सा है कि सेक्स के बाद मैं साथी की सफाई के बारे में सोचने लगती हूं। और अक्सर ओरल सेक्स के बाद मेरे मन में विचार आने लगता है कि क्या उसके दांत साफ थे। क्या वो आज नहाया भी था या नहीं। इसलिए मैं संबंध बनाने के बाद पार्टनर के करीब भी नहीं जा पाती हूं।
~क्या वो पूर्व प्रेमिका के साथ भी ऐसे ही करता होगा
ये सोचना बहुत ही शर्मनाक रहा है। पर सेक्स करने के बाद मैं अपने पार्टनर के बारे में सोचती हूं कि क्या उसने अपनी एक्स के साथ ऐसे ही सबकुछ किया होगा जैसे कि वो मेरे साथ कर रहा है। बार-बार यहीं सोच आती है और उस पल मैं एक अजीब एहसास से पार्टनर को लेकर भर भी जाती हूं।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश