लड़को की इन हरकतों से लड़कियां करती है नफरत

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. स्वास्थ/लाइफस्टाइल

लड़को की इन हरकतों से लड़कियां करती है नफरत

लड़को की इन हरकतों से लड़कियां करती है नफरत


लाइफस्टाइल- आज समय काफी बदल गया है। अब लड़का हो या लड़की वह किसी न किसी के साथ इंगेज्ड अवश्य रहते है। दोनो ही एक दूसरे को खुश रखने का हर सम्भव प्रयास करते हैं। वही अगर लड़को की बात करे तो वह अपनी महिला मित्र को खुश करने के लिए ज्यादा सोचते हैं।

वह उनके लिए बेहतरीन सरप्राईज प्लान करते हैं उनकी पसन्द के गिफ्ट उन्हें देते हैं और कई बार उन्हें लेकर उस जगह जाते हैं। जिसे वह खूब पसंद करती है। लेकिन फिर भी लड़को से लड़कियां गुस्सा हो जाती है। 
वही आज हम आपको बताने जा रहे हैं लड़को की उन आदतों के बारे में जिन्हें लड़कियां ज्यादातर नही पसन्द करती है और उनकी इन हरकतों के कारण ही उनके रिश्ते में दरार आती है।

खुद के लिए टाइम-

लड़कियां हमेशा यह चाहती है कि उन्हें खुद के साथ व्यक्त बिताने का मौका मिले। उन्हें हर समय किसी के साथ रहना नही पसन्द होता है। वही लड़को की यह आदत रहती है कि वह अपनी महिला मित्र से यह उपेक्षा करते हैं कि वह उन्हें ज्यादा से ज्यादा समय दे और सिर्फ उन्हीं के साथ रहे। वह जब भी उसे फोन करे तो वह उठा ले और उनसे घण्टो बाते करे। लड़को की इस हरकत से लड़कियां काफी परेशान रहती है और वह एक समय ऐसा आता है जब उनसे दूर होने लगती है।

शक की नजर-

लड़कियां लड़को पर आंख मूंद कर विश्वास करती है। लेकिन लड़के उनपर हमेशा शक करते रहते हैं और बार बार उन्हें फोन करते हैं। कई बार कुछ लड़के अपनी महिला मित्र के सोशल मीडिया प्लेटफार्म को अपने फोन में एक्सेस करते हैं और देखते है वह किन लोगो से बात करती है। लड़को की इन हरकतों से लड़कियां सख्त नफरत करती है और इस हरकत की वजह से भी लड़कियों का रिश्ता टूट जाता है।

एक्स से तुलना-

कई लड़के ऐसे होते हैं जो अपनी महिला मित्र के साथ अपनी एक्स की जमकर तारीफ करते हैं। अपनी महिला मित्र की तुलना अपनी एक्स से करते हैं जो लड़कियों को बिल्कुल नही पसन्द आता है। लेकिन लड़के अपनी यह आदत नही छोड़ते और उनकी यह आदत रिश्ते में फूट डालने का काम करती है।

चिल्लाना-

कई लड़को की आदत होती है कि वह हर चीज में हां सुनना चाहते हैं और उन्हें लगता है कि अगर वह चिल्लाएंगे तो लोग उनकी बता सुनेंगे और उन्हें अटेंशन मिलेगी। लेकिन सच तो यह है कि लड़कों की इस हरकत से महिलाएं सख्त नफरत करती है और वह किसी भी लड़के में यह आदत देखना बिल्कुल नही पसन्द करती है।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश