अगर अनजान लडक़ी से करनी है बात तो अपनाएं यह तरीका

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. स्वास्थ/लाइफस्टाइल

अगर अनजान लडक़ी से करनी है बात तो अपनाएं यह तरीका

अगर अनजान लडक़ी से करनी है बात तो अपनाएं यह तरीका


रिलेशनशिप- लड़के काफी बिंदास लाइफ जीते हैं। उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं। लेकिन कई बार जब लड़कों को किसी आजन लड़की से बात करनी होती है। तो वह घबरा जाते हैं। उनका मन कांपने लगता है और उन्हें समझ नहीं आता कि वह उनसे क्या बात करें और कैसे अपनी बात उनके समाने रखें।
लड़ाकों का यह व्यवहार लड़की को प्रभावित करता है और लड़की लड़के से बिना कोई बात चीत किए यह धारणा बना लेती है कि यह किस टाइप का लड़का होगा। वहीं आज हम आपको कुछ ऐसी टिप्स बतानें जा रहे हैं। जिसके इस्तेमाल से आप किसी भी अनजान लड़की से आसानी से बातचीत कर सकते हैं।

जानें अनजान लड़की से कैसे शुरू करें बात-

अगर आप किसी अनजान लड़की से बात करने जा रहे हैं। तो सींधे उसके पास न जाएं। पहले आप उसकी रुचि के विषय मे जानकारी प्राप्त कर लें। जिससे आपके पास बात करने के लिए एक विषय हो। फिर उसके पास जाकर उससे उससे हेलो बोलें। वहीं बात करते समय आप ज्यादा बनावटी व्यवहार न करें। आप जैसे हैं उसी लहजे में उससे बात करें और उसकी पंसद ना पंसद को जानने का प्रयास करें।
इसके साथ ही बातचीत के दौरान आप उसे कॉफी या चाय ऑफर कर सकते हैं। वहीं यदि लड़की आपको न बोले तो उसका सम्मान करें और उसकी राय जानने के बाद उसके साथ बातचीत करते रहें। आपके इस व्यवहार से आप लड़की के विश्वसनीय बनते हैं और वह आपके साथ अच्छा महसूस करती है।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश