सेक्स करते समय रखें इन विशेष बातों का ध्यान, नहीं तो आपका पार्टनर आपसे रहेगा परेशान

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. स्वास्थ/लाइफस्टाइल

सेक्स करते समय रखें इन विशेष बातों का ध्यान, नहीं तो आपका पार्टनर आपसे रहेगा परेशान

सेक्स करते समय रखें इन विशेष बातों का ध्यान, नहीं तो आपका पार्टनर आपसे रहेगा परेशान


रिलेशनशिप- जब आप किसी व्यक्ति के साथ रिश्ता बनाते हैं। तो आपका उसके साथ भावनात्मक जुड़ाव तो होता ही है। लेकिन कई बार आप अपने पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध भी बनाते हैं। 
कहते हैं जब आप अपने पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध बनाते हैं तो यह आपके रिश्ते को मजबूती प्रदान करता है। लेकिन यदि आप शारीरिक संबंध बनाते समय कुछ अमुख बातों का ध्यान नहीं रखते हैं तो आपका रिश्ता इससे प्रभावित होता है और आपके रिश्ते में दरार आ जाती है।

बॉडी शेमिग-

कई पार्टनर की आदत होती है कि वह अपने पार्टनर के साथ शरीरिक सम्बंध बनाते हैं और बाद में अपने पार्टनर की शरीरिक बनावट को लेकर उसपर गंदे कमेंट करते हैं। यदि आप ऐसा करते हैं तो आपके पार्टनर के मन से आपके प्रति सम्मान का भाव खत्म हो जाता है और आपका पार्टनर आपको ओछी नजर से देखता है।

अपशब्द-

कई लोग जब अपने पार्टनर के साथ सम्बंध बनाता है। तो उसके साथ उसे सम्मान जनक भाषा का उपयोग करना चाहिए और यह कोशिश करनी चाहिए कि पार्टनर भी सेक्स टाइम एन्जॉय कर सके। कोशिश करें कि आप अपने पार्टनर के साथ अच्छे तरीके से व्यवहार करें और सेक्स के दौरान अपशब्द का उपयोग न करें। क्योंकि यह आपके पार्टनर और अपने रिश्ते को खराब करता है और आपके रिलेशनशिप में दरार आती है।

कम्फर्ट का रखे ध्यान-

कई लोग सेक्स के दौरान अपने पार्टनर के कम्फर्ट का ध्यान नहीं रखते हैं और अपने एन्जॉयमेंट के लिए जबरन अपने पार्टनर के साथ सम्बंध बनाते हैं। आपको यह करने से सदैव बचना चाहिए। क्योंकि इस तरह का सेक्स आपको एन्जॉयमेंट दे सकता है लेकिन इससे आपके पार्टनर का मन आपसे दुखी होता है और आपका रिश्ता प्रभावित होता है।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश