Jansandesh online hindi news

जाने सेक्स के बाद किन ख्यालों में डूब जाते हैं लड़के

 | 
Sex videos Hindi

Relationship: सेक्स हमारे जीवन का अहम हिस्सा है। लड़का हो या लड़की हर किसी के दिमाग मे सेक्स को लेकर तरह तरह के ख्याल आते रहते हैं। वही लड़कियां कई बार जब अपने पार्टनर के साथ सेक्स करती है और सेक्स के बाद जब दोनो आराम करते हैं तो यह सोचती हैं कि उनका पार्टनर सेक्स के बाद क्या सोचता है और उसके मन मे सेक्स के दौरान हुई बातों को लेकर क्या ख्याल आ रहे हैं। तो आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने जा रहे हैं कि सेक्स के बाद लड़को के मन मे क्या ख्याल आते हैं।

1) सेक्स के बाद एक लड़का सबसे ज्यादा यह सोचता है कि क्या उसके पार्टनर को भी सेक्स के दौरन उतना ही मजा आया जितना उसको सेक्स के टाइम आया। क्या वह सेक्स से संतुष्ट हैं। वही अगर उसे उसका साथी सेक्स के बाद निराश दिखता है तो वह इसका अफसोस भी करता है कि उसने जिसके साथ अपना सबसे क्लोज टाइम गुजारा वह उसे खुश नहीं कर पाया।
2) आपका मेल पार्टनर सेक्स के बाद इस बात को लेकर काफी कंफ्यू होता है कि वह आपके सामने किस तरह का व्यवहार करें। वह आपके चिपक कर सो जाना चाहता है और आपको देंखने की जगह आपके साथ सुकून के कुछ पल बिताना चाहता है।
3) विशेषज्ञयों का मानना है कि सेक्स के बाद तुरंत उठकर जाना आपके पार्टनर को नाराज कर सकता है वही जब पार्टनर सेक्स करते हैं। तो मेल पार्टनर यह सोचता है कि वह अपने पार्टनर को छोड़कर कैसे दूर जाए क्या वह ऐसा करेगा तो यह सही रहेगा और इससे उसको अच्छा फील होगा या नहीं
4) कई बार पार्टनर सेक्स करने के बाद शान्त हो जाते हैं। अगर आपका पार्टनर सेक्स करने के बाद शान्त लेट जाता है तो इसका मतलब होता है वह उन सभी पलो को याद कर रहा है जिन्हें उसने आपके साथ एन्जॉय किया है ओर कब आपको सेक्स के दौरान सबसे अच्छा फील हुआ।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।