पार्टनर को बेड पर खुश करने का मूल मंत्र अभी जान लें

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. स्वास्थ/लाइफस्टाइल

पार्टनर को बेड पर खुश करने का मूल मंत्र अभी जान लें

पार्टनर को बेड पर खुश करने का मूल मंत्र अभी जान लें


रिलेशनशिप- आज के समय मे रिलेशनशिप में होना आम बात है। लोग अब लाइफ टाइम साथ रहने से पहले यह जरूर सोचते हैं कि वह अपने पार्टनर के साथ कुछ वक्त बिताए. वही अगर हम बात लड़को की करे तो उनके मन मे यह विचार हमेशा रहता है कि वह ऐसा क्या करे कि वह अपने पार्टनर को संतुष्ट कर पाए। 

लड़के अपने पार्टनर को बिस्तर पर संतुष्ट करले के लिये हर सम्भव प्रयास करते हैं। पुरुष महिलाओं को सेक्स के द्वारा रोमांस का अनुभव करवाते है। क्योंकि एक रिपोर्ट के अनुसार महिलाओं को उत्तेजित होने में काफी वक्त लगता है। लेकिन पुरुष महिलाओं की तुलना में जल्द ही उत्तेजित हो जाते हैं। वही आज हम इस आर्टिकल में आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसे टिप्स जिन्हें अपना कर आप महिलाओ को बेड पर सन्तुष्ट कर सकते हैं।

किस- 

आपके अपने किस करने के तरीके से महिलाओं को संतुष्ट कर सकते हैं। अगर आप अपने पार्टनर के साथ है और उसे किस कर रहे हैं तो आपको डायरेक्ट किस करने से बचना चाहिए। कोशिश करनी चाहिए धीरे धीरे उसके हाथों का चुम्बन करे और उसके करीब जाए।

फोरप्ले- 

अगर आप अपने पार्टनर के साथ सेक्स करने जा रहे हैं। तो आपको सेक्‍स के दौरान फोरप्ले करना महिलाओं को संतुष्‍ट करने का मूलमंत्र है। इसकी शुरुआत आप गर्दन से कर सकते हैं और अपने चुंबन का दायरा बढ़ाते हुए कमर तक जा सकते हैं। इस दौरान ध्‍यान रखें कि आपकी स्‍पीड स्‍लो हो, क्‍योंकि फोरप्ले को जल्दी समाप्त करना अपने पार्टनर को मझधार में छोड़ने जैसा है।

ओरल सेक्स- 

आप अपने पार्टनर को संतुष्ट करने के लिये ओरल सेक्स का सहारा ले सकते हैं। ओरल सेक्स महिलाओं को काफी पसन्द होता है और वह इसे करने में ज्यादा हिचकिचाहट नही महसूस करती है। अगर आप अच्छे से ओरल सेक्स करते हैं तो आपकी पार्टनर आपकी और आकर्षित होती है और आप उसके साथ इंस्टेंट सेक्स कर सकते हैं।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश