Jansandesh online hindi news

ये पांच झूठ हर पुरुष बोलता है अपने पार्टनर से

 | 
Relationship

Relationship: आजकल किसी के साथ रिलेशनशिप में रहना आम बात हो गई है। लोग रिलेशनशिप में न सिर्फ बड़े बड़े वादे करते हैं बल्कि अपने पार्टनर को यह यकीन दिलाते हैं कि वह उससे कभी कोई बात नही छुपाते है और न अपने पार्टनर से झूठ बोलते हैं। लेकिन वास्तविकता इससे हट के होती है। 

एक रिसर्च में सामने आया है कि पार्टनर अक्सर अपने साथी से कई बातें छुपाते है और वह सबसे ज्यादा झूठ अपने साथी से ही बोलते हैं। वही आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने जा रहे हैं मेल पार्टनर के कुछ ऐसे झूठ जो वह अक्सर अपने पार्टनर से बोलते पाए जाते हैं। तो आइए जानते हैं लड़के अपनी महिला मित्र से क्या झूठ बोलते हैं।
1) अगर हम सबसे पहले झूठ की बात करे तो इनका सबसे बड़ा झूठ यही होता है कि वह हर बात में यह दावा करते हैं कि वह सिंगल है लेकिन वह कही न कही किसी न किसी के साथ इंगेज्ड होते हैं। पुरुष किसी भी महिला से यह तब ही कहते हैं जब वह उसकी ओर आकर्षित होते हैं और उसके साथ रिलेशनशिप में जाना चाहते हैं।
2) कई बार आप अपने मेल दोस्त के साथ कही बाहर जाते हैं और आप गौर करते हैं कि आपका दोस्त आपको न देखकर किसी और को देख रहा है। आपको इससे गुस्सा आता है और जब आप उससे यह पूंछते है कि वह उधर क्या देख रहा था तो वह कहता है कि मैं तो सिर्फ़ तुम्हे देख रहा था। पुरुषों का यह कहना कि मैं सिर्फ तुमको देख रहा था सबसे बड़ा झूठ है।
3) कई बार मेल अपनी फीमेल पार्टनर को खुश करने के लिए कहते हैं मैं हमेशा तुम्हारे ख्याल में डूबा रहता हूँ। मेरा दिन तुमसे शुरू होता है और मैं तुम्हारे अलावा किसी का स्मरण नहीं करता। यह पुरुष का सबसे बड़ा झूठ होता है जो वह हर उस लड़की से बोलता है जिसे वह पसन्द करता है।
4) कई कपल्स को यह कहते सुना होगा की वह जीने मरने की बाते कहते हैं। वही अगर हम मेल की बात करे तो वह अक्सर लड़कियों से यह कहते दिख जाते हैं मैं तुम्हारे बिना जीवित नही रह पाऊंगा। तो वास्तव में यह उनका एक झूठ होता है महिलाओं का ध्यान अपनी और आकर्षित करने के लिए।
5) कई पुरुष महिलाओं के सामने अपने आप को लक्जरी दिखाने के लिए उनसे पैसे का झूठ बोलते हैं। वह दिखावा करते हैं और अपनी सैलरी से अधिक अपनी इनकम बताने है। यह सब वह महिला को खुश करने के लिये करते हैं। लेकिन कई बार पैसे को लेकर बोला गया झूठ पुरुषों के गले का फंदा बन जाता है।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।