Jansandesh online hindi news

इस तीज करे स्पेशल मेकअप और लुटे जमकर तारीफ

 | 
Lifestyle news

लाइफस्टाइल: शादी के बाद महिला का पूरा जीवन बदल जाता है। उसके जीवन मे त्योहार को मनाने के तरीके से लेकर त्योहार पर तैयार होने के तरीके में काफी बदलाव आता है। हर महिला शादी के बाद अपने पहले त्योहार पर अच्छे से तैयार होकर अपने पति के साथ अन्य लोगो का दिल जीतना चाहती है। हर महिला की इच्छा होती है कि जब वह तैयार होकर अपने कमरे से बाहर निकले तो हर कोई उसकी तरीफ करें। 

वही अगर आपकी अभी नई नई शादी हुई है और आपको यह चिंता परेशान कर रही है कि आने वाली हरियाली तीज के त्योहार पर आप किस तरह से तैयार हों कि हर किसी का ध्यान आपपर आकर टिक जाए और हर कोई आपकी जमकर तारीफ करे। तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं मेकअप टिप्स जिससे आप अलग अंदाज में तैयार होकर सबको हैरान कर सकती है।
अगर आप हरियाली तीज के लिये स्पेशल मेकअप करना चाहती है तो यह बेहद आसान होता है। आप कोशिश करे कि आप इस दिन हरी साड़ी पहने क्योंकि सावन में हरी साड़ी का अपना एक अनोखा अंदाज होता है और लोग इसे काफी पसंद करते हैं। वही इस त्योहार में बारिश के साथ उमस बढ़ जाती है जिससे चेहरे पर पसीना आता रहता है। आपको कोशिश करनी चाहिए कि आप वॉटरप्रूफ मेकअप करें। 
इसके साथ ही आप अपने फेस पर ज्यादा मेकअप न करे कोशिश करे हल्के ट्रेडिशनल मेकअप को करने की क्योंकि गर्मियों में ज्याद भारी मेकअप आपका लुक खराब करता है और आप अच्छे दिखने की जगह भद्दे दिखने लगते है। मेकअप से पहले चेहरे की क्लींजिंग जरूरी है। फेस पर कुछ देर के लिये बर्फ जरूर लगाएं यह आपके फेस पर मेकअप को लॉन्ग टाइम तक टिकाए रहता है। वही फाउंडेशन को अपनी स्किन टोन के मुताबिक इस्तेमाल करे यह आपकी स्किन में निखार लाता है।
इसके अलावा आप आँखों को परफेक्ट मेकअप दे सकते हैं आंखों पर डार्क और मोटा आई लाइन लगाए अगर हो सके तो ओल्ड लुक अपनाते हुए लाइनर को नोक दें। कान में साड़ी के हिसाब से बड़े इयररिंग्स पहने जो लुक को बेहतरीन बनाते है।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।