Jansandesh online hindi news

पत्नी के साथ कर रहा था रोमांस टूट गया प्राइवेट पार्ट, दर्द से कराह उठा पार्टनर

 | 
Romance with wife

हेल्थ: आपकी पत्नी के साथ रोमांस कर रहे 50 साल के व्यक्ति का प्राइवेट पार्ट टूट गया है। प्राइवेट पार्ट टूटने से युवक दर्द से बिलख उठा उसके प्राइवेट पार्ट से खून निकलने लगा और यूरीन पास होना बंद हो गया। जब यह दृश्य परिवार के लोगो ने देखा तो वह घबरा गए और युवक को अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसके प्राइवेट पार्ट की जांच की ओर उसने फ्रैक्चर होने की पुष्टि की है। डॉक्टर ने युवक के प्राइवेट पार्ट की सर्जरी कर दी है और अब युवक को दर्द से काफी राहत है।

जानकारी के लिए बता दें घटना की पुष्टि International Journal of Surgery Case Reports में हुई है यह घटना इंडोनेशिया की है।रिपोर्ट में दावा किया गया है कि युवक डॉक्टरों के पास अपने प्राइवेट पार्ट में हो रहे दर्द का इलाज करवाने आया था। जब डॉक्टरों ने उसका इलाज शुरू किया और उसकी जांच की तो पता चला कि उसे Eggplant Deformity है।
डॉक्टरो ने जांच में देखा की युवक के प्राइवेट पार्ट के आसपास की नसें और ऊतक डैमेज हो गए हैं। डॉक्टरों ने सावधानी पूर्वक उसके प्राइवेट पार्ट की सर्जरी की युवक पांच ददिन तक डॉक्टरों की निगरानी में अस्पताल में रहा और अब उसका स्वास्थ्य बिल्कुल ठीक है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस समस्या से निजात मिले हुए युवक को महीने हो गए हैं लेकिन उसको अब तक कोई समस्या नही हुई है। वह अब अपना जीवन पहले की तरह सामान्य जी रहा है।
डॉक्टरों ने प्राइवेट पार्ट में होने वाले फ्रैक्चर को लेकर कहा, यह असामान्य बात है लेकिन ऐसे मामले सामने आ जाते हैं। इस स्थिति में घबराना नही चाहिए और इसका जल्द से जल्द इलाज करवाना चाहिए कोशिश करनी चाहिए कि 24 घण्टे के भीतर इसकी सर्जरी करवाई जा सके।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।