पाकिस्तान में मिली ब्रिटेन से चुराई गई एक लग्जरी कार 'बेंटले मल्सैन' सेडान

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. अंतर्राष्ट्रीय

पाकिस्तान में मिली ब्रिटेन से चुराई गई एक लग्जरी कार 'बेंटले मल्सैन' सेडान

Image


A luxury car 'Bentley Mulsanne' sedan stolen from Britain found in Pakistan

डेस्क। हाल ही में पाकिस्तान के सीमा शुल्क अधिकारियों ने ब्रिटेन से चुराई गई एक लग्जरी कार 'बेंटले मल्सैन' सेडान को छापेमारी के दौरान कराची के एक बंगले से बरामद भी किया है। 

ब्रिटेन की राष्ट्रीय अपराध एजेंसी द्वारा कार चोरी होने की सूचना दिए जाने के बाद अधिकारियों ने एक बंगले पर छापा मारा और वहां से अढ़ाई करोड़ कीमत वाली कार को बरामद किया। एक अन्य बंगले से बिना लाइसेंस के हथियार भी बरामद किए गए। 

वहीं सूत्रों ने बताया कि ये कार लंदन में कुछ हफ्ते पहले चोरी हो गई थी और गिरोह में शामिल लोग पूर्वी यूरोपीय देश के एक शीर्ष राजनयिक के दस्तावेजों का उपयोग करके कार को पाकिस्तान तक ले आए थे। उन्होंने यह भी बताया है कि उक्त राजनयिक को उसकी सरकार ने अब वापस बुला लिया है साथ ही वाहन की कीमत 3,00,000 डॉलर से अधिक है और यह ब्रांड की सबसे बड़ी और सबसे महंगी सेडान कार भी है। 

अधिकारियों ने मकान मालिक के पर्याप्त दस्तावेज उपलब्ध नहीं करा पाने पर उसे और कार बेचने वाले दलाल को हिरासत में भी ले लिया है।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश