लिफ्ट देने के बाद पुलिस वाले ने जीप में बनाए शारीरिक संबंध

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. अंतर्राष्ट्रीय

लिफ्ट देने के बाद पुलिस वाले ने जीप में बनाए शारीरिक संबंध

Image


डेस्क। Sex in Police Van: ब्रिटेन में एक पुलिसवाले की हरकत से पूरा डिपार्टमेंट शर्मसार हुआ है। इस पुलिस वाले ने ड्यूटी पर पुलिस वैन में सेक्स कर लिया था और अब उसे बिना किसी नोटिस के निलंबित भी कर दिया गया है।
आपको बता दें नॉर्थम्ब्रिया पुलिस का सदस्य रहा इयान डॉसन यौन संबंधों के लिए एक महिला से मिला भी था। और उस वक्त वह पुलिस की वर्दी में था और पुलिस वैन भी चला रहा था। उसने पुलिस वैन में महिला को उसके घर से पिक किया और आधी रात के बाद उसे सुपरमार्केट की कार पार्किंग में ले भी गया जहां पर उसने महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाए और बाद में उसे उसके घर वापस से छोड़ दिया। यह घटना सितंबर 2020 की बताई जा रही है। 
वहीं इसके अलावा अक्टूबर 2021 में भी डावसन ने एक स्टाफ मेंबर के साथ नाजायज संबंध बनाए थे। साथ ही जब उसने स्टाफ मेंबर के साथ रोमांटिक या फिर शारीरिक संबध बनाने की बात को नकार दिया तो उसने अपने सीनियर्स के सामने झूठा बयान भी दिया। बल्की पिछले साल दिसंबर में उस पर अनुशासनहीनता के दो मामलों में आरोप लगे थे ।
साथ ही चीफ कॉन्स्टेबल की अगुआई में हुई सुनवाई में सामने आया है कि कैसे उस पर गलत रवैये के अलावा ईमानदारी और सत्यनिष्ठा के आधार पर पेशेवर व्यवहार के मानकों का उल्लंघन करने का भी आरोप लगाया गया है। साथ ही उस पर ये दोनों आरोप सही भी पाए गए थे।
चीफ कॉन्स्टेबल ने उसे बिना नोटिस निलंबित करने का आदेश भी दिया था। ऐसा ड्यूटी पर पुलिस वैन में शारीरिक संबंध बनाने के लिए किया गया था और इसके अलावा उसे ईमानदारी और सत्यता को लेकर अंतिम लिखित चेतावनी भी दी गई थी।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश