अल ज़वाहिरी का नही मिला शव हम नही कर सकते अमेरिका के दावे की पुष्टि

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. अंतर्राष्ट्रीय

अल ज़वाहिरी का नही मिला शव हम नही कर सकते अमेरिका के दावे की पुष्टि

अल ज़वाहिरी का नही मिला शव हम नही कर सकते अमेरिका के दावे की पुष्टि


विदेश: अल क़ायदा के पूर्व प्रमुख अल ज़वाहिरी की मौत पर तालिबान ने चुप्पी तोड़ी है और कहा है कि अभी तक उनका शव नही मिला है। हम जांच कर रहे हैं। इस मामले में अभी हम ज्यादा कुछ नही कह सकते। लेकिन हम जल्द ही इस बात का खुलासा करेंगे की इस घटना के पीछे क्या रहस्य है।

तालिबान के प्रवक्ता ने कहा, जिस जगह पर हमला हुआ था। वहां सब बर्बाद हो गया है। कोई शव नही प्राप्त हुआ। हर ओर तबाही थी। तालिबान के अधिकारियों ने अमेरिका के दावे पर कहा, अमेरिका कह रहा है कि जवाहिरी को उन्होंने मार दिया है वह घर की बालकनी ने थे जब उन्होंने ड्रोन से हमला किया। 
लेकिन जब समय हमला हुआ घर खाली था। इसलिए हम अमेरिका के दावे की पुष्टि नही कर कसते है। कि उन्होंने जवाहिरी को मौत के घाट उतार दिया है। जानकारी के लिए बता दें जवाहिरी के हाथ अमेरिका के लोगो के खून से सने हुए थे। अमेरिका ने दावा किया है कि वह तालिबान में एक सुरक्षित स्थान पर अपने साथियों के साथ था कि उसपर अमेरिका से हमला किया और उनको मौत के घाट उतार दिया है।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश