मौत के साथ मर गया अंजू का सपना, पति की हुई थी विमान हादसे में मौत

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. अंतर्राष्ट्रीय

मौत के साथ मर गया अंजू का सपना, पति की हुई थी विमान हादसे में मौत

मौत के साथ मर गया अंजू का सपना, पति की हुई थी विमान हादसे में मौत


विदेश- नेपाल के पोखरा में हुए विमान हादसे से हर कोई दहल गया है। विमान में 72 लोग सवार थे। जिसमे में 68 लोगों का शव बरामद हुआ है। वहीं 4 लोगों के शव की तलाश जारी है। 
अधिकारियों ने बताया है कि हालात काफी दर्दनाक हैं। हर ओर हमें शव ही शव दिखे हैं। मरने वाले लोगों में 4 लोग भारत के शामिल हैं। वहीं नेपाल में एक दिन का राजकीय शोक घोषित किया गया है।
वहीं इस विमान हादसे में एयरलाइंस के विमान एटीआर-72 में एक को-पायलट अंजू खतीवड़ा की भी जान चली गई। अंजू को-पायलट से कैप्टन बनने वाली थीं। हालाकि विमान को सीनियर कैप्टन कमल केसी चला रहे थे, जबकि अंजू विमान में सह-पायलट थीं। बताया जा रहा है कि कमल केसी के पास विमान उड़ाने का 35 साल का अनुभव था।
वहीं वह कई पायलट को ट्रेनिंग भी दे चुके हैं। उनके द्वारा सिखाए पायलट सफल पायलट बने हैं। लेकिन इस हादसे ने कमल केसी और अंजू की जान ले ली। अंजू की मौत के साथ उनका सपना भी अधूरा रह गया।
वहीं आपको यह जानकर हैरानी होगी कि अंजू के पति दीपक पोखरेल की भी सोलह साल पहले इसी यति एयरलाइंस के विमान हादसे में मौत हो गई थी। दीपक भी को-पायलट के पद पर तैनात थे। हादसा 21 जून 2006 को हुआ था।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश