कपड़ो को लेकर नाबालिक के साथ हुई हैवानियत

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. अंतर्राष्ट्रीय

कपड़ो को लेकर नाबालिक के साथ हुई हैवानियत

Image


डेस्क। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें 17 साल की एक लड़की पर पुरुषों का झुंड हैवानों की तरह बर्ताव करता हुआ दिखाई दे रहा है। इसी कड़ी में लड़की को उसके कपड़ों की वजह से कई लोग लात मारते हैं और उसे गालियां भी देते हैं।
आरोपी इस घटना का वीडियो भी बनाते हैं और यह मामला इराक के कुर्दिस्तान क्षेत्र का बताया जाता है।
जानिए डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार लड़की एक मोटरसाइकिल इवेंट में आई थी, और जब उसके साथ ये घटना हुई तब वो काले रंग का टॉप, भूरे रंग का कार्डिगन और स्कर्ट भी पहना था। वहीं आरोपियों ने लड़की पर आरोप भी लगाया कि वह अपने कपड़ों से राइडर्स का ध्यान भटका रही है। जिसके बाद पुरुषों का झुंड उसे वहां से भागने पर मजबूर भी कर देता है।
साथ ही पीड़ित लड़की ईरान की नागरिक है और वह टिशू से चेहरे पर कुछ पोंछती हुई दिखती देती है। वहीं जबकि पुरुषों का झुंड लगातार उस पर चीखता हुआ नजर भी आता है।
लड़की को मारी गई लात 
एक पुरुष के लात मारे जाने से लड़की गाड़ी से भी टकरा जाती है। हालांकि बाद में कुछ बाइक सवार आकर लड़की को घेर लेते हैं जिससे उसे भीड़ से बचाया भी जा सके।
पीड़ित लड़की की पहचान एल तेहरानी के तौर पर की गई है। कुर्दिस्तान की एक मीडिया साइट ने जानकारी दी थी कि 30 दिसंबर को पुरुषों ने इस इवेंट से महिलाओं को बाहर रखने की मांग भी की गई थी।


 

बता दें यह पीड़ित लड़की पुरुष साथी ए खानाक के साथ यहां आई थी जिसने बीचबचाव कर उसे भीड़ से बचाने की कोशिश भी करी। लेकिन उसे भी पीटा गया और भीड़ में मौजूद एक शख्स ने लड़की के दोस्त पर चाकू से हमला भी कर दिया।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश