चीन ने बनाया बादल बम, Atom बम से भी ज्यादा खतरनाक

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. अंतर्राष्ट्रीय

चीन ने बनाया बादल बम, Atom बम से भी ज्यादा खतरनाक

Image


China made cloud bomb, more dangerous than atom bomb

डेस्क। चीन अपनी चालबाजी से बाज नहीं आ रहा। अब पड़ोसियों के साथ ही इसमें दूर देशों को भी चिंता देनी शुरू कर दी है। इस कड़ी में उसका जो नया खेल सामने आया है, वो कुदरत को भी चुनौती देने जैसा लगता है।

बीजिंग के स्वयंभू बादशाह बादल-बम बनाने में लगे हुए हैं। धरती की सुरक्षा और भविष्य के खतरों पर गौर करें तो ये कोई छोटा-मोटा बम नहीं होगा क्योंकि इसको एटम बम से भी खतरनाक बताया जा रहा है।

अपने इस नए बम के जरिए चीन असीम ब्रह्मांड को मुट्ठी में मिलना चाहता है। जिनपिंग ने दावा भी किया है कि इस बादल-बमों को किसी ATOM बम से कम मत समझिए।

बता दें कि ड्रैगन के ये बम दूसरे देशों के लिए तबाही बन सकते हैं साथ ही दूसरे देशों के मौसम को हाईजैक भी कर सकते हैं। इतना ही नहीं बादलों में विस्फोट कराकर चीन बिना मौसम के बारिश कराने के लिए टेकनीक बनाने में भी पैसा पानी की तरह बहा रहा है। 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश