Jansandesh online hindi news

लेटी महिला को घुटनों में दबोचकर जबरस्ती किया कोरोना टेस्ट 

 | 
Image

डेस्क। चीन इस समय बड़े संकट से जूझ रहा है। जहां एक ओर सभी देश अनलॉक के साथ पटरी पर वापस लौट रहें हैं। चीनी सरकार जीरो कोविड पॉलिसी लेकर आई है। बीते कई दिनों में चीन से कई हैरान करने वाले वीडियो सामने आए हैं जिसमें बच्चो का पीपीई किट पहनकर स्कूल जाना। लोगों का हेल्प के लिए एक साथ नारे लगाने, पालतू जानकारों को बेरहमी से मौत के घाट उतारने,  सरकार और पुलिस का विरोध करना शामिल है।

इसी कड़ी में एक एन्टी सोशल वीडियो, सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। चीनी लोगो में कोरोनावायरस से ज्यादा लॉकडाउन का डर देखने को मिल रहा है। वीडियो की शुरुआत में महिला एक टेस्टिंग सेंटर के फर्श पर लेटी दिखाई पड़ती है। एक पुरुष उसके ऊपर बैठ उसे घुटनो में दबाए नज़र आता है। वह चिल्ला रही है और जबरदस्ती टेस्ट का विरोध कर रही है। लेकिन वह आदमी उसके हाथों को मजबूती से पकड़कर अपने घुटनों के नीचे दबा लेता है। और  जबरन महिला का मुंह खोलता है और तभी एक स्वास्थ्यकर्मी नमूना ले लेता है।

इस वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा रखा है। हालांकि यह वीडियो किस जगह का है यह पता नहीं चल सका है, लेकिन यह ऐसे समय में आया है जब शंघाई के निवासी एक महीने से अधिक समय से कड़े लॉकडाउन में फसे हैं।

जबतक क्लिप की पुष्टि नहीं होती जनसंदेश ऑनलाइन इसको सत्यापित नहीं करता। क्लिप से जुड़ी जानकारी मिलते ही खबर को अपडेट कर दिया जाएगा।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।