क्या अमेरिकी सुरक्षा के लिए खतरा है एलन मस्क जाने क्या बोले बाइडेन

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. अंतर्राष्ट्रीय

क्या अमेरिकी सुरक्षा के लिए खतरा है एलन मस्क जाने क्या बोले बाइडेन

क्या अमेरिकी सुरक्षा के लिए खतरा है एलन मस्क जाने क्या बोले बाइडेन


विदेश- एलन मस्क ने ट्वीटर खरीद लिया है। ट्वीटर खरीद के बाद से एलन मस्क ट्वीटर में खूब बदलाव कर रहे हैं। वही अब एलन मस्क को लेकर अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन ने बड़ा बयान दिया है।
जो बाइडेन ने कहा, एलन मस्क के निवेश ने विदेशों के साथ कुछ गलत है या नही इसपर नजर रखी जा सकती है। उन्होंने ऐसा तब कहा जब एक पत्रकार ने उनसे सवाल पूंछा की एलन मस्क क्या अमेरिका की सुरक्षा के लिए खतरा है।
क्या एलन मस्क का सऊदी अरब और अन्य विदेशी राज्यो की सरकार के साथ निवेश अमेरिका की सुरक्षा पर सवाल खड़ा कर रहा है। इस सवाल पर जो बाइडेन ने कहा, हमे एलन मस्क में तकनीकी रिश्तों पर ध्यान देना चाहिए। हमे देखना चाहिए वह कॉरपोरेट तौर पर अन्य देशों के साथ जुड़े हैं।
वह क्या कर रहे हैं। वह अनुचित है या उचित इसकी सलाह नही दी जा सकती है। जानकारी के लिए बता दें बाइडन प्रशासन में ट्विटर के 44 अरब डॉलर के अधिग्रहण की राष्ट्रीय सुरक्षा समीक्षा को लेकर चर्चा हो रही है.
क्योंकि इस अधिग्रहण में सऊदी अरब के प्रिंस अलवलीद बिन तलाल और कतर का सॉवरेन वेल्थ फंड शामिल है.
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश