Jansandesh online hindi news

मस्क के ट्वीटर को चलाने के लिए अब देने होंगे पैसे

 | 
Elon musk

विदेश:- दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति एलन मस्क ने अभी हाल ही में सबसे बड़ी डील करके ट्वीटर को खरीद लिया है। यह आय दिन ट्वीटर में होने बदलाव को लेकर चर्चा में हैं। अभी हाल ही में जहां ट्वीटर के CEO पराग अग्रवाल की ट्वीटर से छुट्टी को लेकर इन्होंने बयान दिया था वही अब बड़ी खबर सामने आ रही है कि अब ट्वीटर चलाने के लिए लोगो को भुगतना करना होगा।

असल मे ट्वीटर मस्क ने ट्वीट कर कहा की जो भी सामान्य नागरिक ट्वीटर का इस्तेमाल कर रहे हैं उन्हें इसके लिए भुगतान नहीं करना होगा। लेकिन जो लोग कॉमर्शियल या सरकारी कर्मचारी है उन्हें इसे चलाने के लिए कुछ न कुछ भुगतान करना होगा। बता दें मस्क का उद्देश्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म की पहुंच को विस्तृत करना है।
बताते चले इस समय ट्वीटर के CEO पराग अग्रवाल के ट्वीटर से हटाए जाने की खबरों ने तूल पकड़ रखी है। पराग ने जैकी डार्सी के इस्तीफे के बाद ट्वीटर के CEO का पद ग्रहण किया था। जैकी ने 16 साल ट्वीटर से जुड़े रहने के बाद इस्तीफा दिया था। हालांकि पराग को अभी ट्वीटर से जुड़े 6 माह भी नहीं हुआ है अब ऐसे में खबर यह भी है कि अगर मस्क 1 साल से पहले इन्हें ट्वीटर से हटाते है तो मस्क को पराग को 42 मिलियन डॉलर का भुगतान करना होगा।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।