विमान हादसे पर बोले आधिकारिक कोई जिंदा नहीं मिला, सिर्फ दिखे शव

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. अंतर्राष्ट्रीय

विमान हादसे पर बोले आधिकारिक कोई जिंदा नहीं मिला, सिर्फ दिखे शव

विमान हादसे पर बोले आधिकारिक कोई जिंदा नहीं मिला, सिर्फ दिखे शव


विदेश- नेपाल के पोखर में हुई विमान दुर्घटना ने विश्व का दिल दहला दिया है। वहीं भारत इससे काफी व्यथित है। इस विमान में 72 लोग सवार थे। जिंसमे से 68 लोगों की मौत हो गई है। लोगों की मौत की खबर सुनकर हर कोई सुन्न रह गया है।
वहीं अब नेपाल के आला अधिकारियों ने घटना के परिपेक्ष्य में कहा, यह घटना ह्रदयविदारक है। 68 लोगों का शव बरामद हुआ है। वहीं 4 लोगों के शव की तलाश जारी है। अभी तक इस हादसे में हमें कोई भी जिंदा नहीं मिला है। यह घटना बेहद दर्दनाक रही है।
घटना का कारण अभी तक पता नहीं चला है। लेकिन आधिकारिक कह रहे हैं कि यह हादसा इन तीन कारणों के चलते हुआ है। दुर्घटना का कारण गलत संचालन, विमान प्रणाली की खराबी या पायलट की थकान हो सकती है। 
वहीं जांच टीम इस परिपेक्ष्य में जांच कर रही है। बताया जा रहा है जल्द ही इस मामले के पुष्टि होगी कि आखिर इतना बड़ा हादसा हुआ कैसे।
वहीं विमान हादसे से नेपाल दहल गया है। नेपाल में एक दिन का राष्ट्रीय शोक घोषित किया गया है। बता दें यति एयरलाइंस के 9N-ANC ATR-72 विमान ने काठमांडू के त्रिभुवन अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से रविवार सुबह 10:33 बजे उड़ान भरी और उतरने से कुछ मिनट पहले पुराने हवाई अड्डे और नए हवाई अड्डे के बीच सेती नदी के तट पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश