Jansandesh online hindi news

पाकिस्तान को देखने होगे अभी और बुरे दिन: पाकिस्तान वित्त मंत्री

 | 
Pakistan finecial minister

पाकिस्तान: आर्थिक संकट से जूझ रहे पाकिस्तान की स्थिति दिन प्रति दिन खराब होती जा रही है। सरकार हालात को सुधारने की कवायद में।लगी हुई है लेकिन हालात सुधारने का नाम नही ले रहे हैं। वही अब पाकिस्तान के लिए और बुरे दिनों का सामना करने की चेतावनी जारी की गई है। पाकिस्तान के वित्त मंत्री मिफ्ताह इस्माइल ने कहा है कि अभी पाकिस्तान को ओर खराब दिनों को देखना पड़ सकता है। हमारी दशा पहले की अपेक्षा और बिगड़ेगी।

उन्होंने कहा, हम अभी तीन माह तक आयात पर नियंत्रण जारी रखेंगे। हमारी आर्थिक स्थिति में अभी कुछ बेहतर सुधार नहीं हुआ है। हम अभी आयात करने के लिए तैयार नहीं है। वही पाकिस्तानी शेयर बाजार के कार्यक्रम में मिफ्ताह ने कहा, इमरान खान की सरकार ने पाकिस्तान को संकट में झोंक दिया है। नवाज शरीफ सरकार देश को इस संकट से उभारने का प्रयास कर रही है समय लगेगा अभी हमे इस संकट को ओर झेलना पड़ेगा।
उन्होंने आगे कहा कि पीएमएल-एन सरकार के दौरान पाकिस्तान का बजट घाटा 1,60,000 डॉलर था, जो चार साल की इमरान सरकार के दौरान दोगुने से ज्यादा बढ़कर 3,50,000 डॉलर पहुंच गया। अब इतने पैसे में न तो देश विकास कर सकता है और न ही वह स्थिर रह सकता है। आज हम जिस संकट से जूझ रहे हैं उसकी जिमेदार इमरान सरकार है। अगर वह सुनिश्चित तरीके से काम करते तो देश को इतना संकट कभी नहीं झेलना पड़ता।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।