पुलिस वाले ने 12 औरतों के साथ इतनी बार बनाए शारीरिक संबंध, पूरे 71 यौन अपराध

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. अंतर्राष्ट्रीय

पुलिस वाले ने 12 औरतों के साथ इतनी बार बनाए शारीरिक संबंध, पूरे 71 यौन अपराध

Image


डेस्क। Police officer had sex with 12 women 48 times : पुलिस हमारे समाज की रक्षा के लिए है। पर वही पुलिस जब समाज में युवतियों का दुष्कर्म करे तो उन पर से भरोसा उठने लग जाता है।
ब्रिटेन से एक अजब गजब मामला सामने आया है। जहां पर एक पुलिसकर्मी को 12 महिलाओं के साथ दुष्कर्म एवं यौन अपराधों के आरोपों को कबूलने के बाद गिरफ्तार भी कर लिया गया है। साथ ही उसने बलात्कार समेत कम से कम 71 यौन अपराधों को अंजाम भी दिया है। वहीं 48 वर्षीय इस अफसर ने बॉयफ्रेंड बनकर 12 महिलाओं को अपना शिकार भी बनाया। 
उस पर 48 बलात्कार करने समेत कई आरोप भी लगाए गए हैं। यह घटना ब्रिटेन की है और अपराधी की पहचान डेविड कैरिक के तौर पर हुई है।
Police officer had sex with 12 women 48 times : जानकारी के लिए बता दें कि वह लगभग 20 वर्षों तक एक के बाद एक अपराध को अंजाम देता रहा मगर फिर भी उसे नहीं पकड़ा गया और सूत्रों के अनुसार, डेविड महिलाओं का बलात्कार करता, उन्हें बेल्ट से पीटता, उन्हें अलमारी में बंद करता, उन्हें नंगा करके घर की सफाई करवाता, उन पर पेशाब करता तथा उन्हें बताता कि वह कब खाना खा सकती हैं और कब नहीं खा सकती है।
डेविड कैरिक 12 महिलाओं के साथ 48 बार बलात्कार करने एवं दूसरे अपराध करने का जुर्म कबूल भी कर चुका है। उसने ये अपराध वर्ष 2003 से 2020 के बीच करे हैं। वह पीड़ित महिलाओं को ‘गुलाम’ कहकर बुलाया करता था और इन्हें दस घंटों तक सीढ़ियों के नीचे बनी अलमारियों में बिना खाना दिए कैद करके भी रखता था। वह उन्हें आर्थिक रूप से स्वयं पर निर्भर बनाकर उनका फायदा भी उठाता था। पीड़ित महिलाओं को उनके मित्रों एवं परिवार से दूर भी कर देता था। वहीं घरेलू हिंसा और बलात्कार के आरोपों के चलते वह नौ बार पुलिस की नजर में आया मगर उस पर कोई कार्रवाई भी नहीं हुई।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश