कार में सेक्स कर रहा था कपल, चोरों ने निर्वस्त्र कर सड़क पर छोड़ा

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. अंतर्राष्ट्रीय

कार में सेक्स कर रहा था कपल, चोरों ने निर्वस्त्र कर सड़क पर छोड़ा

Image


The couple was having sex in the car, the thieves stripped naked and left them on the road

डेस्क। ब्राजील (Brazil) उन देशों में है, जहां पब्लिक प्लेस में सेक्स करने को अपराध माना जाता है। इसके बावजूद वहाँ एक कपल कार में निर्वस्त्र होकर सेक्स कर रहा था। जब इसका पता चोरों को चला तो उन्होंने इस मौके का फायदा भी उठा लिया।

ब्राजील में यह कपल अपनी ही कार के अंदर रात में सेक्स कर रहा था जिस दौरान चोर वहां पर पहुंच गए। चोरों ने दोनों के पर्स और मोबाइल छीन लिए और गाड़ी लेकर वहां से फुर्र भी हो गए। यहां तक कि दोनों को सड़क किनारे नंगा ही छोड़ दिया गया।

वैसे तो यह घटना 17 अगस्त की बताई जा रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़का-लड़की सडक के किनारे खड़ी सफेद रंग की कार के अंदर रोमांस कर रहे होते थे। इसके बाद उस कार के पास तीन चोर आते हैं। और कार का दरवाजा खटखटाते हैं। इसके बाद वो जबरदस्ती कार में घुस भी जाते हैं और कपल को नंगे ही बाहर निकाल देते हैं और कार लेकर भाग जाते हैं। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद लोग काफी हैरान रह गए हैं। 

इसका सीसीटीवी फुटेज लीक हो गया है। जिसमें आप देख सकते हैं कि कार में बैठे कपल पर अटैक कर चोर उनसे पैसे और मोबाइल छीन रहे हैं। इस दौरान उन्हें नंगा सड़क पर छोड़कर उनके ऊपर कपड़े फेंक कर चले जाते हैं। 

यह घटना रात को 9 बजे के आस-पास की है। जब लड़की चोरों से अपने कपड़े वापस मांगती है तो कार स्टार्ट करने के बाद चोर उनके कपड़े सड़क पर फेंक जाते हैं।


 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश