देश मे मचा हुआ है तहिमाम लेकिन भारत के खिलाफ जहर उगलना से बाज नही आएगा पाकिस्तान

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. अंतर्राष्ट्रीय

देश मे मचा हुआ है तहिमाम लेकिन भारत के खिलाफ जहर उगलना से बाज नही आएगा पाकिस्तान

देश मे मचा हुआ है तहिमाम लेकिन भारत के खिलाफ जहर उगलना से बाज नही आएगा पाकिस्तान


विदेश- पाकिस्तान बाढ़ के तहिमाम से जूझ रहा है। आधे से अधिक पाकिस्तान जलमय हो गया है। लोगो के पास खाने का सामना नही है। बाढ़ से पाकिस्तान के सैकड़ों लोगों को मौत की गोद मे सुला दिया है वही अब बाढ़ के साथ साथ पाकिस्तान पर बीमारियों का खतरा भी तेजी से मंडरा रहा है। 

लेकिन इन सभी संकट के बीच इस्लामाबाद ग्रे लिस्ट में वापस आने के लिए आतंकी संगठनों पर कार्रवाई भी कर रहा है. तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान (टीटीपी) के खिलाफ सख्त रुख अपनाया है. खैबर पख्तूनख्वा और बलूचिस्तान में आतंकवाद विरोधी अभियानों को जारी रखने पर भी जोर दिया है।
लेकिन इन सभी चीजो के बाद भी पाकिस्तान के आतंकी संगठन भारत के विरोध में साजिश रचने से बाज नही आ रहे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पाकिस्तान स्थित आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (जेएम) और लश्कर-ए -तैयबा (एलईटी) भारत के खिलाफ साजिशों से बाज नहीं आ रहे हैं।
सूत्रों ने दावा किया है कि पांच से ग्यारह अगस्त के बीच जैश ए मोहम्मद ने पाकिस्तान के कब्जे वाले जम्मू और कश्मीर के गंगा छोटी, बाग जिले में सात दिवसीय “दौरा तरबिया” में प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया। इस बीच लश्कर-ए-तैयबा के शीर्ष नेताओं ने जमात-उद-दावा के मराकिज़ और मदरसों में जुमे की नमाज के बाद भाषण दिया. इस भाषण में भारत और पश्चिम के खिलाफ जहर उगला है।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश