सिर्फ शान्ति के लिए हम नही मानेगे रूस की बात- जर्मनी के चांसलर

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. अंतर्राष्ट्रीय

सिर्फ शान्ति के लिए हम नही मानेगे रूस की बात- जर्मनी के चांसलर

सिर्फ शान्ति के लिए हम नही मानेगे रूस की बात- जर्मनी के चांसलर


विदेश- रूस युक्रेन के मध्य जारी युद्ध को 7 महीने होने को हैं। रूस ने पूरे युक्रेन को तबाह कर दिया है। आम आदमी का युक्रेन में जीना मुश्किल हो गया है। अब तक इस युद्ध के कारण युक्रेन में हजारों लोग अपनी जान गवा चुके हैं। वही अब इस युद्ध को रोकने के परिपेक्ष्य में जर्मनी के चांसलर ओलाफ़ शॉल्ट्स ने बड़ा बयान दिया है।

जर्मनी के चांसलर ओलाफ़ शॉल्ट्स ने संयुक्त राष्ट्र की आम सभा मे कहा है कि हम रूस की सभी शर्ते नही मान सकते हैं यूक्रेन और रूस के बीच जारी विवाद को खत्म करवाने के लिये।
उन्होंने कहा पुतिन तब तक पीछे नही हटेंगे जब तक उन्हें यह नही महसूस होता कि युद्ध जीतना असंभव है। लेकिन हम शान्ति के लिये उनकी शर्तो को नहीं मान सकते हैं। यही वजह है कि हम शांति के लिए हम रूसी शर्तों को स्वीकार नहीं करेंगे और इसलिए यूक्रेन रूस के हमलों का सामना करने के लिए सक्षम होना चाहिए।
उन्होंने आगे कहा, रूस जिस तरह युक्रेन को तबाह करने में लगा हुआ है यह वास्तव में चिंता की बात है और यह चिंता सिर्फ युक्रेन के लिये नही बल्कि पूरे विश्व के लिये है। यह पूरे विश्व को तबाही की आग में झोंक सकता है।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश