पुतिन से ऐसा क्या बोले पीएम मोदी की फ़्रांस ने बांध दिए तारीफ के पुल

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. अंतर्राष्ट्रीय

पुतिन से ऐसा क्या बोले पीएम मोदी की फ़्रांस ने बांध दिए तारीफ के पुल

पुतिन से ऐसा क्या बोले पीएम मोदी की फ़्रांस ने बांध दिए तारीफ के पुल


देश- पुतिन से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि आज का जमाना अब युद्ध का जमाना नही रहा है। उनका यह बयान अब हर ओर सुर्खियों में है। फ्रांस के राष्ट्रपति ने प्रधानमंत्री के इस बयान का समर्थन किया है और कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो पुतिन से कहा वह ठीक है।

फ़्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों संयुक्त राष्ट्र की आम सभा को सम्बोधित करते हुए बोले भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीते हफ़्ते समरकंद में शंघाई सहयोग संगठन की बैठक में आए थे। उन्होंने वहां पुतिन से मुलाकात की और पुतिन को युक्रेन विवाद सुलझाने की सलाह दी।
फ़्रांस के राष्ट्रपति मैक्रों ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ठीक कहा था यह समय किसी से भी युद्ध का नही है। यह समय है सभी स्वतंत्र देशों के सामूहिक तौर पर भविष्य की चुनौतियों से लड़ने का।
उन्होंने कहा आज के समय मे हमे इस बात पर विचार करना चाहिए कि हम शान्ति के पथ पर कैसे विचार कर सकते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह बयान विदेशों में सुर्खियां बटोर रहा है और लोग उनकी सराहना भी कर रहे हैं
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश