पाक में क्यों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वायरल हुआ वीडियो

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. अंतर्राष्ट्रीय

पाक में क्यों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वायरल हुआ वीडियो

PM narendra modi


विदेश- पाकिस्तान इस समय अब तक के सबसे बड़े आर्थिक संकट से जूझ रहा है। न लोगों के पास खाने को आटा है और न जीविका का कोई रास्ता। कर्ज का बोझ पाक की कमर तोड़ रहा है। वहीं इस बीच पाकिस्तान में सोशल मीडिया पर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।
इस वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यह कहते नजर आ रहे हैं। भाईयों और बहनों हमने पाकिस्तान को सबक सिखा दिया है। आज वह पूरे विश्व मे कटोरा लेकर भीख मांग रहे हैं। वह लाचार हैं वह बेहद मजबूर हैं।
पीएम के यह शब्द सुनकर पाकिस्तान के लोग आग बबूला हैं। पाकिस्तान के पत्रकार इरशाद भाटी वीडियो साझा करते हुए लिखते हैं कि जब हमारा दुश्मन हमारा मजाक उड़ाए। हमारा सम्मान न करें। तो हमें जिंदा रहने से अच्छा है मर जाना।
वहीं इमरान खान के पक्षधर सांसद वीडियो साझा करते हुए कहते हैं, भारत के प्रधानमंत्री क्या कह रहे हैं। थोड़ी भी इज्जत बची है तो कोई बात नहीं। अब पाक को बचाने का एक मात्र माध्यम इमरान खान को सत्ता में वापस लाना है।
पत्रकार नायला इनायत ने भी इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, ''पीटीआई वाले वीडियो को शेयर कर रहे हैं कि मोदी शहबाज़ शरीफ़ की सरकार के बारे में कह रहे हैं, लेकिन यह वीडियो 2019 का है और तब इमरान ख़ान ही प्रधानमंत्री थे।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश