Jansandesh online hindi news

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने कंजरवेटिव पार्टी के साथी सांसदों को ड्रिंक्स पार्टी पर आमंत्रित किया

 | 
ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने कंजरवेटिव पार्टी के साथी सांसदों को ड्रिंक्स पार्टी पर आमंत्रित किया

लंदन

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन (Boris Johnson) ने कंजरवेटिव पार्टी के साथी सांसदों को आज शाम डाउनिंग स्ट्रीट में शराब की दावत पर आमंत्रित किया है. हालांकि, इस दावत में शरीक होने के लिए सांसदों पर एक शर्त भी लगाई गई है. उन्हें कोविड पास, वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट या कोविड-19 की हालिया नेगेटिव रिपोर्ट साथ लानी थी. इससे कई सांसदों ने नाराजगी जाहिर की है.

‘द डेली टेलीग्राफ’ के अनुसार भेजे गए आमंत्रण के संदेश में लिखा है कि सुरक्षा और बचाव कारणों से प्रवेश के लिए आपको अपना एनएचएस कोविड पास पेश करना होगा, जो यह प्रमाणित करता हो कि टीके की दोनों खुराकें ली जा चुकी हैं. इसके अलावा कोविड-19 जांच की हालिया नेगेटिव रिपोर्ट भी पेश कर सकते हैं.

बताया जा रहा है कि जॉनसन ग्रीष्म अवकाश के बाद सासंदों के समूहों के साथ बैठक कर रहे हैं. न्यू फॉरेस्ट वेस्ट से कंजरवेटिव पार्टी के सदस्य सर डेसमंड स्वैन ने कहा, ‘मैं दावत में शिरकत करूंगा. अगर मुझसे कोविड पास मांगा गया, तो मैं मना कर दूंगा.

एक और सांसद ने नाम सार्वजनिक नहीं करने की शर्त पर बात की. उन्होंने पूछा कि जब हम बोरिस जॉनसन के आधिकारिक आवास 10 डाउनिंग स्ट्रीट में टीकाकरण सुबूत के बिना उनसे मिल सकते हैं, तो संसद में क्यों नहीं. उन्होंने पूछा, ‘हमें डाउनिंग स्ट्रीट में उनसे मिलने के लिये टीका पास की जरूरत क्यों है, जबकि संसद में उनसे मिलते वक्त ऐसा नहीं होता.’

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।