Jansandesh online hindi news

लंदन में भारतीय मूल की महिला नेराली पटेल पर ब्रिटिश व्यक्ति ने किया हमला

ब्रिटेन में ईंधन की कमी: लंदन पेट्रोल स्टेशन के मालिक नेराली पटेल के साथ मारपीट, नस्लीय रूप से प्रताड़ित किया गया, सिर में चोट लगी, जब नेराली ने ग्राहक को यह समझाने की कोशिश की कि अब पेट्रोल उपलब्ध नहीं है, तो उस व्यक्ति ने कथित तौर पर गुस्से में आकर उसके चेहरे पर यह कहते हुए नोजल लगा दिया, "मैं ले रहा हूं, आप च ** सीकिंग पी * की।"  

 | 
लंदन में भारतीय मूल की महिला नेराली पटेल पर ब्रिटिश व्यक्ति ने किया हमला
  •  

लंदन । नेराली पटेल नाम के एक भारतीय मूल के व्यवसाय के मालिक पर देश में बढ़ते ईंधन संकट के बीच रविवार को एक '6 फुट लंबे ब्रिटिश व्यक्ति' द्वारा शातिर हमला किया गया। रिपोर्टों के अनुसार, पटेल पर पहले पेट्रोल की नोक से हमला किया गया और उस व्यक्ति द्वारा हिंसक रूप से जमीन पर धकेल दिया गया। उस व्यक्ति ने कथित तौर पर बार-बार उसे "पाकी" भी कहा, जो पाकिस्तानी लोगों के लिए एक ब्रिटिश नस्लवादी था।

रिपोर्टों के अनुसार, 38 वर्षीय नेराली पटेल और 2 बच्चों की मां, जो उत्तरी लंदन के हैवरस्टॉक हिल में एक बीपी पेट्रोल स्टेशन चलाती हैं, उन पर ब्रिटिश व्यक्ति द्वारा हमला किया गया और हिंसक रूप से जमीन पर धकेल दिया गया। उसे इतनी जोर से फर्श पर पटक दिया गया था कि उसका सिर स्टेशन से लगे सीसीटीवी फुटेज में जमीन से उछलता हुआ देखा जा सकता था।

राहगीरों के बीच-बचाव करने पर उन्हें अस्पताल ले जाया गया। हमलावर को रविवार को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उस दिन उसी स्टेशन पर हमला दूसरी हिंसक घटना थी। ठीक 2 घंटे पहले, नेराली को दो ग्राहकों के बीच लड़ाई को तोड़ना पड़ा, जब एक मोपेड चालक ने दूसरे को लात मारना शुरू कर दिया। हमले के कारण नेराली पटेल के सिर में चोट आई है। गिरने के दौरान उसके हाथ में भी चोट आई थी।


 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।