Jansandesh online hindi news

ऑनलाइन क्लास के दौरान कपल करने लगे Sex , कैमरा था ऑन, VIDEO हो गया वायरल

यूनिवर्सिटी में एक छात्र के साथ ये वाकया हुआ। हाल ही में वियतनाम के हो ची मिन्ह शहर के एक छात्र ने एक ऑनलाइन क्लास के दौरान अपने साथी के साथ सेक्स करते समय कैमरा बंद करना भूल गया। इस घटना ने उसके शिक्षकों और साथ पढ़ने वाले छात्रों का ध्यान खींचा। पिछले सप्ताह अपने साथी के साथ अंतरंग पल की एक छोटी क्लिप भी लीक हो गई थी।

 | 
ऑनलाइन क्लास के दौरान कपल करने लगे Sex , कैमरा था ऑन, VIDEO हो गया वायरल

ये घटना वियतनाम के हो ची मिन्ह सिटी की है। दुनिया भर में कई देशों की तरह वहाँ भी कोरोना वायरस संक्रमण के कारण स्कूल-कॉलेजों को बंद करने का आदेश दिया गया था, जिसके बाद कक्षाएँ ऑनलाइन ही चल रही हैं।ऐसे समय में छात्रों के लिए लैपटॉप और मोबाइल फोन ही क्लासरूम बन गया है। वर्चुअल क्लास का दौर है। इन दिनों कई रोचक घटनाओं को बारे में देखने और सुनने का मौका मिलता है।

इसी तरह वहाँ की एक यूनिवर्सिटी में एक छात्र के साथ ये वाकया हुआ। हाल ही में वियतनाम के हो ची मिन्ह शहर के एक छात्र ने एक ऑनलाइन क्लास के दौरान अपने साथी के साथ सेक्स करते समय कैमरा बंद करना भूल गया। इस घटना ने उसके शिक्षकों और साथ पढ़ने वाले छात्रों का ध्यान खींचा। पिछले सप्ताह अपने साथी के साथ अंतरंग पल की एक छोटी क्लिप भी लीक हो गई थी।

स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, कैमरा बंद करना भूल जाने पर छात्र पर भड़के प्रोफेसर ने कहा, आपको पता है कि आप क्या कर रहे हैं? फिजिकल क्लास में आप अपनी प्रेमिका के साथ संबंध बनाते हैं। अब जबकि हम ऑनलाइन क्लास में हैं, आप सेक्स कर रहे हैं। 

छात्र को इसका पता तब चला जब प्रोफेसर चिल्लाया। जब उसे अपनी गलती का एहसास हुआ तब वह अपने कपड़े पहनने के लिए दौड़ा। पलक झपकते ही कैमरा बंद कर दिया। वियतनामी अखबार लाओ डोंग ने बताया कि छात्र ने बाद में प्रोफेसर और उसके सहपाठियों से इस घटना के लिए माफी मांगी।

मीडिया रिपोर्टों द्वारा इस घटना को उजागर किए जाने के तुरंत बाद, विश्वविद्यालय ने इस घटना की पुष्टि की और कहा कि छात्रों को ऑनलाइन कक्षाओं में भाग लेने के दौरान उचित व्यवहार प्रदर्शित करने के लिए याद दिलाया गया था। विश्वविद्यालय ने लोगों से वीडियो को आगे साझा करने से परहेज करने का भी आग्रह किया। 

इस घटना ने श्वेता की याद दिला दी, जिसने एक ऑनलाइन कक्षा के दौरान अपना माइक बंद करना भूल गई और एक लड़के से कुछ निजी विवरणों पर चर्चा करने लगी। उसने लड़के को इस जानकारी को गुफ्त रखने के लिए कहा था। जब श्वेता बोल रही थी तो कॉल पर उसके साथी सहपाठियों ने उससे कहने की कोशिश की,श्वेता, तुम्हारा माइक चालू है। आपको बता दें कि यह वीडियो लीक हो गया और यह कुछ ही समय में वायरल हो गया।