Jansandesh online hindi news

नकली सिक्के बनाने वाली फैक्ट्री का हुआ खुलासा, बरामद हुए कई हजार नकली सिक्के

 | 
नकली सिक्के बनाने वाली फैक्ट्री का हुआ खुलासा, बरामद हुए कई हजार नकली सिक्के

देश: आजकल वह स्थिति है जहां फ्राड हर ओर मिल जाते हैं। ठग अब इतने शातिर हो गए हैं कि वह कहीं न कहीं से ठगी का रास्ता खोज निकालतते है और लोगो को चुना लगा देते हैं। अब इस बीच पुलिस की स्पेशल सेल ने ठगों के एक ऐसे गिरोह को हिरासत में लिया है जो 10 का निकली सिक्का बनाता था और लोगों को चुना लगाता था। 

बता दें पुलिस ने नकली सिक्का बनाने वाले लोगो की फैक्ट्री को पकड़ा है और इस मामले में पांच लोग पुलिस की हिरासत में है। सूत्रों के मुताबिक इस गैंग में सरगना भी शामिल हैं। यह फैक्ट्री हरियाणा जिले के दादरी गांव इमलोता में चल रही थी। इस मामले के मुख्य आरोपी नरेश के पास से 10 रुपये के 10 हजार 112 सिक्के बरामद हुए हैं। इसके अलावा 20 पैकेट (जिसके एक पैकेट में 10 हजार सिक्के है) वही 11500 खुले सिक्के बरामद हुए हैं। 
जानकारी के लिए बता दें पुलिस की स्पेशल सेल ने इस मामले में नरेश कुमार , मधुबनी, सन्तोष कुमार , धर्मेंद्र कुमार, धर्मेंद्र महाते, श्रवण कुमार को हिरासत में लिया है। वही नरेश को इस गैंग का सरगना बताया जा रहा है।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।