मस्क की मां इस हालत में जीवन गुजारने को मजबूर, बताई बेटे की सच्चाई

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. खास खबर

मस्क की मां इस हालत में जीवन गुजारने को मजबूर, बताई बेटे की सच्चाई

Image


Musk's mother forced to pass life in this condition, told the truth of the son

 

 

डेस्क। दुनिया के सबसे अमीर आदमी एलन मस्क (Elon Musk) की मां माए मस्क (Maye Musk) ने हाल ही में अमेरिका के टेक्सास में अपने अरबपति बेटे से मिलने के दौरान अपने बारे में कुछ ऐसा बताया जिसने लोगों को काफी चौका दिया।। उन्होंने इसमें अपनी असामान्य नींद का खुलासा किया है।

बता दें यूनाइटेड किंगडम में द संडे टाइम्स से बात करते समय 74 वर्षीय मॉडल और एक्टिविस्ट ने कई विषयों के बारे में खुलकर बात भी की। उन्होंने यह बताया कि जब वह कंपनी के टेक्सास मुख्यालय और स्टारबेस लॉन्च साइट बोका चीका में स्पेसएक्स (SpaceX) के सीईओ से मिलने जाती हैं तो वह किसी खास बेडरूम में नहीं सोया करती हैं।

उन्होंने आउटलेट को यह जानकारी दी है कि मुझे गैरेज में सोना होता है। यह जानते हुए भी कि उनका अरबपति बेटा दुनिया का सबसे अमीर आदमी है। 74 वर्षीय मॉडल ने कहा कि उन्हें उनकी संपत्ति में बिल्कुल भी दिलचस्पी नहीं है।

जानकारी के लिए बता दें कि अप्रैल में एलन मस्क ने यह भी खुलासा किया था कि उनके पास अभी एक घर भी नहीं है और वह दोस्तों के घर पर रहकर जीवन व्यापन करते हैं। वहीं वह बोका में 45,000 डॉलर के बहुत छोटे से घर में रहा करते हैं। 

उन्होंने यह भी बताया कि घर में तीन-बेडरूम हैं और गैरेज को परिवर्तित करने से पहले घर में सिर्फ दो-बेडरूम हुआ करते  थे। बता दें कि माई के तीन बच्चे हैं – एलेन, किम्बल और टोस्का। साथ ही वह अपने पूर्व पति एरोल मस्क के साथ रहती थीं।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश