कोविड टीके पर लोग नही कर रहे हैं विश्वास

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. खास खबर

कोविड टीके पर लोग नही कर रहे हैं विश्वास

कोविड टीके पर लोग नही कर रहे हैं विश्वास


देश- जब कोविड ने देश मे दस्तक दी तो हर कोई इससे भयभीत था। सभी को अपनी जिंदगी की चिंता सता रही थी। वही कोविड पर जीत हासिल करने के लिए विज्ञानकों ने कोविड के टीके को मार्केट में उतारा। 
जब कोरोना का टीका आया तो सभी को यह उम्मीद लगी की अब वह कोविड से जीत हासिल कर लेंगे। लेकिन साल 2022 आते आते कोविड के टीके पर से लोगो का विश्वास कम होने लगा।
यूनिवर्सिटी ऑफ पोर्ट्समाउथ के स्कूल ऑफ बायोलॉजिकल साइंसेज में एसोसिएट हेड (स्टूडेंट्स) एलेसेंड्रो सियानी ने इसको लेकर एक स्टडी की है। उन्होंने इस स्टडी में शामिल लोगों से सवाल किया। क्या अब वह कोविड वैक्सीन पर भरोसा करते हैं। तो 25 फीसदी लोगो ने इस बात से इनकार कर दिया।
वैसे तो लोग यह दावा कर रहे हैं कि कोरोना की वैक्सीन ने लाखों लोगों की जान बचाई है। लेकिन जिस तरह से लोगो का इसपर से विश्वास उठ रहा है। यह भी एक विषम परिस्थिति है।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश