राहुल गांधी महिला से बोले शादी करने की हैं कुछ शर्ते

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. खास खबर

राहुल गांधी महिला से बोले शादी करने की हैं कुछ शर्ते

Image


डेस्क। कांग्रेस नेता राहुल गांधी इनदिनों भारत जोड़ो यात्रा करने में जुटे हैं। कांग्रेस की यह यात्रा इस वक्त जम्मू में चल रही है। वहीं इस बीच राहुल गांधी का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है।
इस वीडियो में एक महिला राहुल गांधी से पूछ भी रही हैं कि क्या वो शादी करेंगे? इस पर राहुल गांधी मुस्कुरा देते हैं और बड़ी सहजता से इसका जवाब भी देते हैं। बता दें राहुल गांधी ने इंटरव्यू में कबूला वो शादी करेंगे लेकिन उनकी कुछ शर्त है।
सोशल मीडिया पर पार्टी के नेताओं द्वारा साझा किए गए एक साक्षात्कार में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि वह शादी करेंगे "जब उन्हें सही लड़की मिल जाएगी"। 52 वर्षीय राहुल गांधी को उनके फॉलोअर्स अक्सर भारत के सबसे काबिल अविवाहितों में भी एक गिनाते हैं। राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान एक बातचीत में अपनी शादी के बारे में सवालों के जवाब भी दिए हैं।
कर्ली टेल्स को दिए एक साक्षात्कार में, कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने सभी सवालों के जवाब बड़ी सहजता से दिए भी हैं। और यह सवाल भी पूछा गया-"क्या आप जल्द ही किसी भी समय शादी करने की योजना बना रहे हैं?" तो राहुल गांधी ने जवाब दिया: "जब सही लड़की मिल जाएगी, तो मैं शादी भी कर लूंगा।"
इस वायरल वीडियो को उनकी पार्टी के एक नेता ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर भी किया है।
साथ ही यह पूछे जाने पर कि क्या उनके पास "चेकलिस्ट" है, उन्होंने कहा है कि"नहीं, बस एक प्यार करने वाला व्यक्ति, जो बुद्धिमान है।" इस पर इंटरव्यू लेने वाली महिला ने राहुल से मजाक में कहा "लड़कियों को आपका मैसेज मिल ही गया है" तो राहुल मुस्कुराये और कहा, "ठीक है, अब तुम मुझे परेशानी में डालोगे क्या।"

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश