Jansandesh online hindi news

विदेश मंत्री डोमनिक राब रात को पाकिस्तान पहुंचेंगे
 

ब्रिटिश विदेश मंत्री पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरेशी के साथ आधिकारिक वार्ता करेंगे। 

 | 
jpg फाइल
वार्ता में अफगानिस्तान में उभरती स्थिति एवं द्विपक्षीय विषय शामिल होंगे

 इस्लामाबाद | ब्रिटेन के विदेश मंत्री डोमनिक राब अफगानिस्तान की उभरती स्थिति एवं द्विपक्षीय विषयों पर चर्चा के लिए बृहस्पतिवार रात को पाकिस्तान पहुंचेंगे। 

विदेश मंत्रालय ने एक बयान में बताया कि 2-3 सितंबर को अपनी इस यात्रा के दौरान ब्रिटिश विदेश मंत्री पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरेशी के साथ आधिकारिक वार्ता करेंगे। 

मंत्रालय ने कहा, ‘‘ वार्ता में अफगानिस्तान में उभरती स्थिति एवं द्विपक्षीय विषय शामिल होंगे।’’ राब का  नेतृत्व स्तर पर भी संवाद करने का कार्यक्रम है। पाकिस्तान एवं ब्रिटेन अफगानिस्तान की नवीनतम स्थिति पर मिलकर काम कर रहे हैं। 

 

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने 18 अगस्त को टेलीफोन पर अपने ब्रिटिश समकक्ष बोरिस जॉनसन के साथ लंबा विचार-विमर्श किया था जबकि कुरैशी एवं राब ने 16 एवं 27 अगस्त को अफगानिस्तान की स्थिति पर दो बार चर्चा की थी |

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।