Jansandesh online hindi news

'गर्ल्स अलाउड' गायिका सारा हार्डिग का 39 साल की उम्र में निधन

उनकी मां ने यह खबर दी कि उनकी रीढ़ की हड्डी में बीमारी फैलने के बाद उनका निधन हो गया है
 | 
jpg फाइल
ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही थी 'गर्ल्स अलाउड '

ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही 'गर्ल्स अलाउड' गायिका सारा हार्डिग का 39 साल की उम्र में निधन हो गया। इसकी जानकारी उनकी मां ने दी। यूके की रिपोर्ट के अनुसार, 'प्रॉमिस' गायिका ने पिछले साल साझा किया कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर है और रविवार को उनकी मां ने यह खबर दी कि उनकी रीढ़ की हड्डी में बीमारी फैलने के बाद उनका निधन हो गया है।हार्डिग के इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक संदेश में, उनकी मां मैरी ने लिखा, "यह गहरे दुख की बात है कि आज मैं यह खबर साझा कर रही हूं कि मेरी खूबसूरत बेटी सारा का निधन हो गया है।" 

"आप में से कई लोगों को सारा की कैंसर से लड़ाई के बारे में पता होगा और उसने आखिरी दिन तक काफभ् मजबूती से लड़ाई लड़ी थी। वह आज सुबह शांति से चली गई।"मैरी ने 'पिछले एक साल में लोगों के समर्थन के लिए सभी को धन्यवाद दिया।'हार्डिग ने कहा था, "दिसंबर में मेरे डॉक्टर ने मुझे बताया कि आगामी क्रिसमस शायद मेरा आखिरी होगा। मैं सटीक पूवार्नुमान नहीं चाहती। मुझे नहीं पता कि कोई ऐसा क्यों चाहेगा। आराम और जितना संभव हो उतना दर्द मुक्त होना क्या अब मेरे लिए जरूरी है।"उन्होंने कहा था कि वह अपने जीवन के हर पल को जीने और आनंद लेने की कोशिश कर रही हैं चाहे वह कितना भी लंबा हो। 

हार्डिग ने कहा, "मैं इस सब के दौरान एक या दो गिलास वाइन पी रही हूं, क्योंकि यह मुझे आराम करने में मदद करता है। मुझे यकीन है कि कुछ लोग सोच सकते हैं कि यह एक अच्छा विचार नहीं है, लेकिन मैं खुद को आराम पहुंचाने के लिए करती हूं। अब एक मंच जहां मुझे नहीं पता कि मेरे पास कितने महीने बचे हैं। कौन जानता है, शायद मैं सभी को आश्चर्यचकित कर दूं।"उन्होंने कहा कि अपनी मां और अपने दोस्तों के साथ समय बिताना उसकी प्राथमिकता थी और उसने मरने से पहले एक पार्टी करने की इच्छा व्यक्त की।हाडिर्ंग ने अभिनय में भी हाथ आजमाया था। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया था।उन्हें 2017 में 'सेलिब्रिटी बिग ब्रदर' के विजेता के रूप में ताज पहनाया गया था।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।