Jansandesh online hindi news

असल वजह क्या है, सिद्धार्थ शुक्ला की मृत्यु का

सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पुलिस को सौंपी जा चुकी है।
 | 
jpg फाइल

5 डॉक्टरों की टीम ने किया पोस्टमॉर्टम       

डॉक्टरों ने सिद्धार्थ शुक्ला के पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट पुलिस को सौंप दी है, लेकिन उन्होंने इसमें कोई ओपिनियन नहीं दिया है। मौत की वजह क्या थी, यह हिस्टोपैथोलॉजिकल स्टडी के बाद ही बताया जाएगा।

   

ऐक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की गुरुवार सुबह हार्ट अटैक के कारण मौत हो गई। उनकी मौत के बाद से हर किसी के मन में यही सवाल है कि सिद्धार्थ शुक्ला एकदम फिट थे और डेली वर्कआउट करते थे, फिर भला अचानक ही ऐसा क्या हुआ?

 

अभी तक बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ की मौत हार्ट अटैक (Sidharth Shukla heart attack) से हुई। लेकिन असल वजह क्या है, इसका खुलासा पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट (Sidharth Shukla postmortem report) में होगा। 

पुलिस को सौंपी गई पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट 


सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पुलिस को सौंपी जा चुकी है। लेकिन इसमें डॉक्टरों ने ऐक्टर की मौत का कोई कारण नहीं बताया है और न ही कोई ओपिनियन दिया है। विसरा प्रिजर्व किया गया है। मौत की वजह क्या थी, यह हिस्टोपैथोलॉजिकल स्टडी के बाद ही बताया जाएगा।हालांकि शरीर पर कोई भी बाहरी और आंतरिक जख्म के निशान नहीं मिले हैं। बताया जा रहा है कि थोड़ी देर में पुलिस इस संबंध में आधिकारिक जानकारी देगी।

 

5 डॉक्टरों की टीम ने किया पोस्टमॉर्टम       


बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को 5 डॉक्टरों की टीम ने पोस्टमॉर्टम किया था और इसकी वीडियोग्राफी की गई थी। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला के शव की फरेंसिक जांच भी की जाएगी। वहीं इस मामले में जहां परिवार ने सिद्धार्थ शुक्ला पर किसी तरह के मानसिक दबाव से इनकार किया है, वहीं पुलिस भी किसी भी तरह के फाउल प्ले से इनकार कर रही है। 

 सीने में हुई थी बेचैनी, खाई थी दवाई 


जानकारी के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला बुधवार रात घर लौटने पर कोई दवाई खाकर सोए थे और फिर सुबह उठ नहीं पाए। लेकिन यह दवाई कौन-सी थी, इस बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं पुलिस सूत्रों के मुताबिक, गुरुवार तड़के 3:30 बजे के आसपास सिद्धार्थ शुक्ला ने बेचैनी की शिकायत की थी, जिस पर मां ने उन्हें पानी पिलाकर सुला दिया था। लेकिन सुबह जब देखा तो सिद्धार्थ उठ नहीं पाए। तब मां ने बेटियों को फोन करके बुलाया और फैमिली डॉक्टर को भी बुलाया गया। फैमिली डॉक्टर ने सिद्धार्थ को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला को कूपर अस्पताल ले जाया गया।

दोपहर 2 बजे होगा अंतिम संस्कार 


बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार (Sidharth Shukla last rites) दोपहर 2 बजे ओशिवारा हिन्दू शमशान भूमि में किया जाएगा। इससे पहले उनके पार्थिव शरीर को जुहू स्थित ब्रह्मकुमारी में अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा।

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।