Jansandesh online hindi news

अनुराग बसु उर्फ पार्थ समथान का COVID-19 टेस्ट आया पॉजिटिव

नई दिल्ली l ‘कसौटी जिंदगी की 2’ के अनुराग बसु उर्फ पार्थ समथान का COVID-19 का टेस्ट पॉजिटिव आया है। पर्थ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से अपने प्रशंसकों और दोस्तों को इसकी जानकारी दी है। कोरोना वायरस की चपेट में कई कलाकार आ चुके है क्योंकि यह बड़ी तेजी से अपने पैर पसार
 | 
अनुराग बसु उर्फ पार्थ समथान का COVID-19 टेस्ट आया पॉजिटिव

नई दिल्ली l ‘कसौटी जिंदगी की 2’ के अनुराग बसु उर्फ पार्थ समथान का COVID-19 का टेस्ट पॉजिटिव आया है। पर्थ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से अपने प्रशंसकों और दोस्तों को इसकी जानकारी दी है। कोरोना वायरस की चपेट में कई कलाकार आ चुके है क्योंकि यह बड़ी तेजी से अपने पैर पसार रहा है। केवल एक दिन में हमें पता चला कि अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, बेटी आराध्या, अनुपम खेर के परिवार जैसे बॉलीवुड कलाकारों का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है और अब इस बात की पुष्टि हो गई है कि ‘कसौटी जिंदगी की 2’ के अनुराग बसु उर्फ पार्थ समथान का टेस्ट भी सकारात्मक आया है।

पार्थ ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने प्रशंसकों और दोस्तों को इसकी जानकारी दी। अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा कि उन्हें इसके हल्के लक्षण थे और इसलिए उन्होंने खुद का परीक्षण किया। अपनी पोस्ट में उन्होंने लोगों से यह भी आग्रह किया कि वे स्वयं का परीक्षण करें जो उनके निकट संपर्क में आए थे।

उन्होंने लिखा है, ‘हाय, मुझे हल्के लक्षण थे और मैंने खुद का टेस्ट किया। और हां मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है… इसलिए मैं आग्रह करुंगा, जो लोग पिछले कुछ दिनों में मेरे साथ संपर्क में आए हैं, उन्हें अपना टेस्ट कराना चाहिए। मैं BMC के संपर्क में हूं और डॉक्टरों के मार्गदर्शन पर सेल्फ-आइसोलेशन में हूं और मैं सभी के समर्थन के लिए आभारी हूं। कृपया सुरक्षित रहें और देखभाल करें।’ कोरोना वायरस के बारे में सूचना देने के बाद उनकी दोस्त और सह-कलाकार हिना खान ने उन्हें आश्वासन दिया कि सब कुछ ठीक हो जाएगा।

जबकि उनके दोस्त अर्जुन बिजलानी ने भी कमेंट कर लिखा, ‘ध्यान रखना और 2 से 3 बार भाप लेना।’ पार्थ समथान के टेस्ट के बाद कसौटी जिंदगी की 2 की शूटिंग फिर से रोक दी गई हैं। एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर एक आधिकारिक बयान साझा किया, जिसमें उल्लेख किया गया है कि उनकी पहली प्राथमिकता उनके कलाकारों, क्रू और कर्मचारियों की रक्षा करना है।