Jansandesh online hindi news

निधन से पहले 13 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने ‘26/11’ फिल्म को लेकर की थी बात, 14 जून को हो गई मौत

नई दिल्ली, बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 5 महीने बीत चुके हैं, लेकिन मामले की जांच कर रही सीबीआई की तरफ से अभी तक इस केस की क्लोजर रिपोर्ट नहीं सौंपी गई है। हालांकि एम्स की रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत ने आत्महत्या ही की थी। सुशांत ने 14 जून को अपने मुंबई वाले
 | 
निधन से पहले 13 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने ‘26/11’ फिल्म को लेकर की थी बात, 14 जून को हो गई मौत

नई दिल्ली, बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 5 महीने बीत चुके हैं, लेकिन मामले की जांच कर रही सीबीआई की तरफ से अभी तक इस केस की क्लोजर रिपोर्ट नहीं सौंपी गई है। हालांकि एम्स की रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत ने आत्महत्या ही की थी। सुशांत ने 14 जून को अपने मुंबई वाले फ्लैट पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। उसके बाद से ही एक्टर की मौत, उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी नई-नई थ्योरीज़ सामने आ रही हैं।

निधन से पहले 13 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने ‘26/11’ फिल्म को लेकर की थी बात, 14 जून को हो गई मौत
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 5 महीने बीत चुके हैं लेकिन मामले की जांच कर रही सीबीआई की तरफ से अभी तक इस केस की क्लोजर रिपोर्ट नहीं सौंपी गई है। हालांकि एम्स की रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत ने आत्महत्या ही की थी।

हाल ही में सुशांत की प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी एक अहम खबर सामने आई है जो काफी चौंकाने वाली है। खबर के मुताबिक सुशांत 26/11 आतंकी हमले पर बनने जा रही फिल्म में काम करने जा रहे थे। इसके बारे में उनकी एक डायरेक्टर और प्रोड्यूसर से 13 जून को बात भी हुई थी, लेकिन इससे पहले ही सुशांत ये फिल्म कर पाते उन्होंने अगले ही दिन यानी 14 जून को अपनी ज़िंदगी ही खत्म कर ली।

इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक सुशांत कॅार्नर स्टोन एलएलपी मैनेजमेंट टैलेंट एजेंसी (CornerStone LLP talent management agency) नाम की एक टैलेंट कंपनी से काम के सिलसिले में जुड़े हुए थे। हाल ही में उदय सिंह जो इस कंपनी से जुड़े हुए हैं उन्होंने मुंबई पुलिस, सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय को ये जानकारी दी है कि वो सुशांत के साथ ISI और कसाब को लेकर 26/11 आतंकी हमले पर बनने वाली फिल्म पर काम करने वाले थे।

गौरी ने अपने बयान में बताया कि ‘13 जून को उन्होंने सुशांत को कॉल किया था उसके बाद उस कॉल पर डायरेक्टर निखिल आडवाणी और प्रोड्यूसर रमेश तुराणी को भी कॉन्फ्रेंस में लिया था। तीनों के बीच करीब 7 मिनट की बातचीत हुई थी’। गौरी के कॉल डिटेल्स में भी ये बात सामने आई है कि उन्होंने 13 जून को सुशांत को पांच से 6 बार कॉल किया था।

गौरी के बयान के मुताबिक, 13 जून के बाद सुशांत 15 जून को फिल्म और इस पूरे प्रोजेक्ट के बारे में निखिल और रमेश तुरानी से बात भी करने वाले थे, लेकिन उससे पहले की इस फिल्म पर आगे कोई चर्चा हो पाती, एक्टर ने 14 जून को आत्महत्या कर ली। आपको बता दें कि रमेश तुरानी ने अपने एक पोस्ट में भी इस बात का जिक्र किया था कि 13 जून को उनकी सुशांत से बात हुई थी।

 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।