Home राष्ट्रीय दलित नेता जिग्नेश से मुलाकात करेंगे राहुल गांधी

दलित नेता जिग्नेश से मुलाकात करेंगे राहुल गांधी

46
0

दलित नेता जिग्नेश से मुलाकात करेंगे राहुल गांधी

 

 

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी गुजरात के दलित नेता जिग्नेश मेवाणी से आज नवसारी में मुलाकात करेंगे. कांग्रेस प्रवक्ता मनीष दोशी ने यह जानकारी दी.

उन्होंने कहा, ‘जिग्नेश मेवाणी और अन्य दलित नेता पहले ही अशोक गहलोत ( गुजरात मामलों के पार्टी प्रभारी) से मुलाकात कर चुके हैं और उनके समक्ष अपनी कई मांगे रख चुके हैं.’ उन्होंने कहा , ‘हमने मेवाणी को आज राहुल गांधी से मिलने का प्रस्ताव रखा. दोनों देर शाम नवसारी में मुलाकात करेंगे.’

कांग्रेस अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष के राजू ने भी कहा कि राहुल गांधी और मेवाणी के बीच आज बैठक होगी. इससे पहले मेवाणी ने कहा था कि वह राहुल गांधी से तभी मुलाकात करेंगे जब उन्हें दलित समुदाय की विभिन्न मांगों पर पार्टी के रुख के बारे में बातचीत के लिए बुलाया जाएगा.

उन्होंने कल संवाददाताओं से कहा था, ‘मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि न तो मैं कांग्रेस में शामिल हुआ हूं और न ही भविष्य में भाजपा में शामिल होने जा रहा हूं. अभी तक तो किसी भी पार्टी में शामिल होने की मेरी कोई योजना नहीं है.’ मेवाणी राज्य की भाजपा सरकार के आलोचक रहे हैं और माना जा रहा है कि राहुल से मुलाकात के दौरान वह अपने समुदाय की मांगों के बारे में बातचीत करेंगे.ये भी पढ़ें-
जिग्‍नेश ने राहुल गांधी को दिया गच्‍चा, सपोर्ट के लिए रखी शर्त
कौन हैं गुजरात में BJP के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले जिग्नेश मेवाणी?

 

Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।