श्रद्धा को सिगरेट से दागता था आफ़ताब लेकिन उसने उसे दिया मौका

जनसंदेश ऑनलाइन ताजा हिंदी ख़बरें सबसे अलग आपके लिए

  1. Home
  2. राष्ट्रीय

श्रद्धा को सिगरेट से दागता था आफ़ताब लेकिन उसने उसे दिया मौका

श्रद्धा को सिगरेट से दागता था आफ़ताब लेकिन उसने उसे दिया मौका


देश:- दिल्ली के महरौली इलाके में श्रद्धा वालकर मर्डर केस में रोज एक नया खुलासा हो रहा है और आफ़ताब की क्रूरता से पर्दा उठ रहा है। आफ़ताब ने श्रद्धा के 35 टुकड़े करने से पहले उसे कई अलग अलग तरह से प्रताड़ित किया। वही अब खुलासा हुआ है कि वह श्रद्धा को सिगरेट से दागता था। लेकिन श्रद्धा आफ़ताब को दूसरा मौके देने की वजह से पुलिस के पास जाने से बचती थी।
श्रद्धा के दोस्त रजत शुक्ला ने बताया, आफ़ताब उसे काफी प्रताड़ित करता था। वह उसे सिगरेट से दागता था। लेकिन श्रद्धा उसे दूसरा मौका देना चाहती थी। साल 2021 में उसने अपनी सहेलियों से यह बात साझा की थी। जब हमने सुना तो हमे तकलीफ हुई। 
हम लोग आफ़ताब के पास गए थे। हमने उसे धमकी दी थी कि अगर वह उसके साथ दुर्व्यवहार करेगा या उसे प्रताड़ित करेगा तो हम उसकी तहरीर दर्ज करवा देंगे। लेकिन उस समय श्रद्धा ने उसका समर्थन किया उसे एक और मौका देने को कहा, ओर आज उसकी जान चली गई है। बता दें आफ़ताब को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और उससे पूंछताछ जारी है।
Text Example

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

और पढ़ें -

राष्ट्रीय

उत्तर प्रदेश